अमरकंटक-नर्मदापुरम के दौरे पर रहेंगे CM
अमरकंटक-नर्मदापुरम के दौरे पर रहेंगे CM Social Media
मध्य प्रदेश

आज नर्मदा जयंती पर अमरकंटक और नर्मदापुरम जाएंगे CM यादव, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी के CM एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे

  • आज अमरकंटक-नर्मदापुरम के दौरे पर रहेंगे CM

  • सीएम मोहन यादव विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे

मध्यप्रदेश। एमपी के मुख्‍यमंत्री मोहन यादव एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे हैं और प्रदेश के विभिन्न जिलों के लोगों से मिल रहे है। ऐसे में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री आज नर्मदा जयंती के अवसर पर नर्मदा नदी के उद्गम, अनूपपुर जिले के अमरकंटक और नर्मदापुरम जिले के प्रवास पर रहेंगे।

CM मोहन यादव अमरकंटक और नर्मदापुरम के दौरे पर रहेंगे यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मिली जानकारी के अनुसार सीएम यादव सुबह लगभग पौने 11 बजे भोपाल से जबलपुर के लिए रवाना होंगे। वे लगभग 12 बजे मां नर्मदा मंदिर, अमरकंटक में पूजा अर्चना के साथ महायज्ञ और महाआरती में शामिल होंगे। यहां वे सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का लोकार्पण भी करेंगे।

नर्मदापुरम में स्वागत रैली में शामिल होंगे CM

दोपहर को डॉ. यादव नर्मदापुरम में स्वागत रैली में शामिल होंगे। लगभग साढ़े तीन बजे वे नर्मदापुरम संभागीय समीक्षा बैठक (कानून व्यवस्था / विकास कार्यों के संबंध में) लेंगे। शाम को छह बजे वे नर्मदापुरम के सेठानी घाट पर आयोजित मां नर्मदा जंयती महोत्सव, महाआरती में शामिल होंगे। साथ ही वे विभिन्न विकास कार्यों का वर्चुअली लोकार्पण/ भूमिपूजन करेंगे, रात को डॉ यादव भोपाल लौट आएंगे।

सीएम के आज के कार्यक्रम:

अमरकंटक में नर्मदा संरक्षण एवं अन्य विकास कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण

  • स्थान- मां नर्मदा मंदिर, अमरकंटक

  • समय- पूर्वाह्न 11:30 बजे

नर्मदापुरम में विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण

  • समय- शाम 4:30 बजे

  • स्थान- सोठानी घाट, नर्मदापुरम

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT