शिप्रा के लिए CM के निर्देश, शनिचरी अमावस्या से पहले हो व्यवस्था
शिप्रा के लिए CM के निर्देश, शनिचरी अमावस्या से पहले हो व्यवस्था Social Media
मध्य प्रदेश

शिप्रा के लिए CM के निर्देश, शनिचरी अमावस्या से पहले हो व्यवस्था

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के उज्जैन की शिप्रा नदी में कान्ह नदी के मिल रहे गंदे पानी को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रशासन पर कड़ी नाराजगी जताई। कहा- कि प्रशासन इस स्थिति से निपटने के लिए तत्काल कड़े कदम उठाए, मामले पर किसी भी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिए प्रशासन को निर्देश :

उज्जैन की शिप्रा नदी में कान्ह नदी के गंदे पानी के मिलने से आ रही समस्याओं पर नाराजगी जताते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रशासन को इस समस्या के निवारण के लिए सख्त कदम उठाने के निर्देश देते हुए कहा- आगामी अमावस्या पर श्रद्धालुओं के स्नान के लिए साफ़-स्वच्छ पानी मिले उसके लिए पहली प्राथमिकता के साथ व्यापक प्रबंध किए जाएं। साथ ही कहा कि, पहले क्या हुआ उससे कोई सरोकार नहीं और ना ही वह बड़े-बड़े दावे पेश करने पर विश्वास करते हैं। पवित्र नदी शिप्रा की साफ- सफाई के लिए व्यवस्था करना बेहद आवश्यक है।

पूर्व में आ चुकी है श्रृद्धालुओं को परेशानी :

बता दें कि, उज्जैन की पवित्र नदी शिप्रा में गत 5 जनवरी को शनिश्चरी अमावस्या पर शिप्रा के त्रिवेणी घाट पर श्रृद्धालुओं को स्नान में परेशानी सामने आई थी। नदी के पानी में गंदे पानी का स्तर काफी बढ़ गया था। जिसकी शिकायत श्रृद्धालुओं द्वारा की गई थी। जिस मामले को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री ने कड़े कदम उठाने के निर्देश प्रशासन को दिए हैं ताकि आगामी शनिश्चरी अमावस्या पर कोई परेशानी श्रृद्धालुओं के सामने ना आए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT