सिंधिया पर पार्टी ले सकती है अहम फैसला
सिंधिया पर पार्टी ले सकती है अहम फैसला Social Media
मध्य प्रदेश

आगामी वर्ष में सिंधिया पर पार्टी ले सकती है अहम फैसला

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की चर्चा राजनीतिक गलियारों में जोरों से हो रही है मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर अटकलें-सिंधिया को राज्यसभा भेजा जाएगा और उन्हें सदन में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा

कमलनाथ कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि सिंधिया जैसा कैलीबर वाला नेता ऐसी जगह रहना चाहिए, वो इस देश और प्रदेश के लिए आवाज बुलंद कर सके।

सिंधिया को राज्यसभा भेजने की तैयारी

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा भेजने की तैयारी चल रही है। बता दें कि, अगले साल मध्यप्रदेश में राज्यसभा की तीन सीटें खाली हो रही हैं। इन तीन सीटों में एक सीट कांग्रेस के खाते की है जबकि, दो सीटें भाजपा के खाते की हैं। गौरतलब है कि सिंधिया के नाम की अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि एक सीट पर कांग्रेस से ज्योतिरादित्य सिंधिया और दूसरे रिक्त होने वाले स्थान पर दिग्विजय सिंह को किया जा सकता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT