प्रशासन ने पत्रकार वार्ता बुलाई।
प्रशासन ने पत्रकार वार्ता बुलाई।  सागर संवाददाता
मध्य प्रदेश

राहुल हत्याकांड को जातिगत रूप न दें, प्रदर्शन में गड़बड़ हुई तो होगी कार्रवाई

Author : राज एक्सप्रेस

सागर, मध्य प्रदेश। सेमरा लहरिया गांव में हुए राहुल हत्याकांड मामले में बुधवार की शाम प्रशासन ने पत्रकार वार्ता बुलाई। कलेक्टर दीपक आर्य व एसपी अतुल सिंह ने कहा कि सेमरा लहरिया गांव में हुए विवाद को जातिगत विवाद का रूप न दिया जाए।

प्रशासन चंचल शर्मा का उपचार कराएगी

प्रशासन आग में झुलसी चंचल शर्मा का उपचार कराएगी। इसके आदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिए हैं। उन्होंने बताया कि राहुल हत्याकांड के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद अतिक्रमण पाए जाने पर उनका मकान गिराया गया था। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। जांच निष्पक्ष रूप से की जा रही है। इसीलिए अब किसी तरह का ऐसा कदम न उठाएं जिससे दो समाजों के बीच विवाद की स्थिति पैदा हो। कलेक्टर दीपक आर्य ने कहा कि इस प्रदर्शन के दौरान यदि कुछ गड़बड़ होती है तो नियम अनुसार कार्यवाही की जाएगी। सेमरा लहरिया गांव में हुए हत्याकांड मामले में जिस तरह आरोपी शर्मा परिवार का मकान गिराने की कार्यवाही की गई, उसी तरह सागर शहर में हुए नईम खान के पुत्र इमरान उर्फ बदशाह खान हत्याकांड के आरोपित बबलू कमानी का मकान क्यों नहीं गिराया गया। इस सवाल पर एसपी अतुल सिंह ने कहा कि इमरान हत्याकांड मामले की भी सीआईडी जांच चल रही है।

सीबीआई करेगी सेमरा लहरिया मामले की जांच

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सागर जिले के सेमरा लहरिया ग्राम में विगत 16 सितंबर 2021 को एक युवक-युवती के आग से जलने की घटना की सीबीआई से जांच कराने के निर्देश दिए हैं। सागर जिले के कलेक्टर दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने बुधवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी। उक्त घटना में युवक की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी तथा युवती का आग से झुलसने के बाद उपचार चल रहा है। कलेक्टर श्री आर्य ने बताया कि मुख्यमंत्री ने घटना में घायल महिला का बेहतर इलाज शासन द्वारा कराये जाने के आदेश दिए हैं।

ब्राह्मण समाज आज करेगा प्रदर्शन

राहुल हत्याकांड में ब्राह्मण समाज आरोपी शर्मा परिवार के पक्ष में आ गया है। 30 सितंबर को खेल परिसर के बाजू वाले मैदान में ब्राह्मण समाज प्रदर्शन करने वाला है। इस प्रदर्शन में सागर, दमोह, छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी, पन्ना सहित उत्तरप्रदेश से भी ब्राह्मण समाज के लोगों के आने की खबर है। ग्रामीण क्षेत्र से भी लोग यहां आएंगे। शहर में कई जगह ऑटो के माध्यम से इस प्रदर्शन में शामिल होने की अपील की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT