चंदास नदी स्थित अण्डर ब्रिज का कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा
चंदास नदी स्थित अण्डर ब्रिज का कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा Sitaram Patel
मध्य प्रदेश

Anuppur : चंदास नदी स्थित अण्डर ब्रिज का कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा

Author : Shrisitaram Patel

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के शहडोल से अनूपपुर के मध्य तीसरी लाईन के सतही निर्माण हेतु अनूपपुर-चंदास नदी स्थित अण्डर ब्रिज का कलेक्टर सुश्री सोनिया मीना तथा पुलिस अधीक्षक श्री अखिल पटेल ने अवलोकन किया। इस मौके पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के वरिष्ठ अभियंता (निर्माण-।) श्री यादव, एसडीएम अनूपपुर कमलेश पुरी, एसडीओपी सुश्री कीर्ति बघेल, तहसीलदार भागीरथी लहरे, मुख्य नगरपालिका अधिकारी भूपेन्द्र सिंह सहित प्रशासनिक एवं तकनीकी अमला मौजूद था।

पुलिस अधीक्षक ने दिए निर्देश :

कलेक्टर सुश्री मीना एवं पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल ने चंदास नदी स्थित अण्डर ब्रिज तथा अण्डर ब्रिज के बगल में स्थित पुराना रेलवे फाटक व परसवार-मेड़ियारास स्थित अण्डर ब्रिज वैकल्पिक मार्ग जो जेल बिल्डिंग के पास अमरकंटक मार्ग में मिलता है का अवलोकन करते हुए निर्माण कार्यों के संबंध में मौके पर जानकारी लेते हुए रेलवे अधिकारियों को निर्देश दिए गए। चंदास स्थित रेलवे अण्डर ब्रिज के निर्माण कार्य के दौरान आधे मार्ग को आवागमन के लिए बैरीकेटिंग उपरांत खुला रखने के लिए कहा गया। कलेक्टर सुश्री मीना एवं पुलिस अधीक्षक श्री पटेल ने रैन बसेरा से रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क जो वर्षों से जर्जर है को पुर्ननिर्मित करने के निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि रैन बसेरा से रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क के बन जाने से छोटे वाहनों को आवागमन में सहूलियत होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT