कलेक्टर अविनाश लवानिया ने जारी किए आदेश
कलेक्टर अविनाश लवानिया ने जारी किए आदेश Social Media
मध्य प्रदेश

राजधानी भोपाल के इन इलाकों में कलेक्टर अविनाश ने लगाया कर्फ्यू, यह है वजह

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच प्रदेश की राजधानी भोपाल के कई इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है, बता दें कि इस बार कर्फ्यू लगाने की वजह कोरोना वायरस नहीं बल्कि कुछ और है, मिली जानकारी के मुताबिक कबाड़खाना इलाके में जमीन विवाद के मामले की वजह से कलेक्टर ने भोपाल के कुछ इलाकों में कर्फ्यू के आदेश दिए हैं।

भोपाल के तीन थाना क्षेत्र में कलेक्टर ने लगाया कर्फ्यू :

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल कलेक्टर अविनाश के मुताबिक राजधानी के तीन थाना क्षेत्र (हनुमानगंज, टीला जमालपुरा और गौतम नगर) में कर्फ्यू लगाया गया है। जबकि 11 थाना क्षेत्रों में धारा 144 लगाई गई है, पुराने भोपाल में रास्ते सील कर किए गए हैं। चप्पे चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती की गई।

आदेश जारी

कबाड़खाना इलाके में जमीन विवाद का है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि पुराने भोपाल के कबाड़खाना क्षेत्र में केशव नीडम की लगभग 30 हजार वर्ग फीट भूमि का प्रकरण कोर्ट से जीतने के बाद केशव नीडम के पदाधिकारी आज उक्त भूमि पर फेसिंग कर रहे हैं, किसी प्रकार की अशांति न हो, इसलिए जिला और पुलिस प्रशासन ने ऐहतियात के तौर पर यह कदम उठाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT