बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर कलेक्टर ने शादियों पर लगाई रोक
बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर कलेक्टर ने शादियों पर लगाई रोक Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर कलेक्टर ने शादियों पर लगाई रोक,किया अनुरोध

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना से जहां एक तरफ शहर बढ़ते संक्रमण ग्राफ के चलते हॉट स्पॉट बना हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में प्रशासन द्वारा पाबंदियां लगाई जा रही है इस बीच ही कलेक्टर मनीष सिंह ने शादियों पर रोक लगाने की बात कही है साथ ही अनुरोध भी किया है।

कलेक्टर मनीष सिंह ने दिया ये बयान

इस संबंध में, आज सोमवार को मीडिया के समक्ष बयान देते हुए जिला कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि, हम लोग इंदौर जिले में किसी को भी शादी की अनुमति नहीं दे रहे हैं। सभी से अनुरोध है कि जो स्थिति है, उसके हिसाब से अपने यहां की शादी टाल दें। शादी होगी तो संक्रमण परिवार में जरूर फैल सकता है। सभी अस्पताल फुल हो चुके हैं। लोग 30 अप्रैल तक घर में ही रहेंगे। बता दें कि, शुभ मुहूर्त होने के चलते इस साल कई लोग शादी को लेकर तैयारी कर चुके हैं।

इंदौर में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या में इजाफा

इस संबंध में, इंदौर में फैले कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर बात करें तो सक्रिय मामलों की संख्या 11,804 पर पहुंच गई है। वहीं बीते दिन रविवार को 7 लोगों ने दम तोड़ दिया। अस्पतालों में बेड की कमी अब भी बनी है वहीं भिलाई और जामनगर से ऑक्सीजन की सप्लाई शुरू होने से थोड़ी राहत मिली है। छोटे अस्पतालों में अभी भी ऑक्सीजन की कमी सामने आ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT