आज मुख्यमंत्री शिवराज से आरजे डकवर्थ ने की भेंट
आज मुख्यमंत्री शिवराज से आरजे डकवर्थ ने की भेंट Social Media
मध्य प्रदेश

आज मुख्यमंत्री शिवराज से निवास पर कमांडिंग इन चीफ आरजे डकवर्थ ने की भेंट

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) से निवास पर वायु सेना के केंद्रीय एयर कमांड हेड क्वार्टर प्रयागराज के कमांडिंग इन चीफ आरजे डकवर्थ ने मुलाकात की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश वासियों की ओर से मैं वायु सेना का आभारी हूं। वायु सेना पर हमें गर्व है । सेना देश के गौरव और विश्वास का आधार है।

डकवर्थ ने CM को MP में संचालित वायु सेना के केंद्रों के संबंध में दी जानकारी :

सीएम और आरजे डकवर्थ की मुलाकात के दौरान कमांडिंग इन चीफ आरजे डकवर्थ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मध्यप्रदेश में संचालित वायु सेना के केंद्रों के संबंध में जानकारी दी। वायु सेना के केंद्रीय एयर कमांड हेड क्वार्टर प्रयागराज के कमांडिंग इन चीफ आरजे डकवर्थ ने ग्वालियर में वायु सेना की ऑपरेशनल क्षमताओं में वृद्धि के लिए अतिरिक्त भूमि उपलब्ध कराने की आवश्यकता बताई।

वहीं, मुख्यमंत्री चौहान ने बाढ़ के समय लोगों की जान बचाने में वायु सेना की सक्रिय भूमिका और त्वरित सहयोग के लिए वायु सेना का आभार माना। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- राज्य को जब भी वायु सेना के सहयोग की आवश्यकता हुई वायु सेना ने बिना समय गवाएं राज्य सरकार का सहयोग किया है।

CM शिवराज ने डकवर्थ को पौधा भेंट किया

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वायु सेना के केंद्रीय एयर कमांड हेड क्वार्टर प्रयागराज के कमांडिंग इन चीफ आरजे डकवर्थ को पौधा भेंट किया तथा आरजे डकवर्थ द्वारा वायु सेना की ओर से मुख्यमंत्री चौहान को प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया।

आपको बताते चलें कि, इन दिनों मध्यप्रदेश में लगातार मुलाकातों का दौर लगातार जारी है, कल ही सीएम शिवराज सिंह चौहान से महिला समन्वय के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की थी। इस दौरान मध्यप्रदेश में घरेलू कामकाजी महिलाओं की स्थिति पर रिपोर्ट प्रस्तुत की गई और स्व-सहायता समूह द्वारा निर्मित शुद्ध पूजन सामग्री किट भी भेंट की गयी थी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- सीएम चौहान-महिला समन्वय के प्रतिनिधि मंडल की भेंट

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT