कांग्रेस विधायक Sachin Birla ने थामा बीजेपी का दामन
कांग्रेस विधायक Sachin Birla ने थामा बीजेपी का दामन  Social Media
मध्य प्रदेश

चुनाव से पहले दल-बदल की होड़, आज कांग्रेस विधायक Sachin Birla ने थामा बीजेपी का दामन

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • चुनाव से पहले एमपी में नेताओं का दलबदल का क्रम जारी

  • एक बार फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है

  • आज कांग्रेस विधायक सचिन बिरला ने थामा बीजेपी का दामन

MP News: चुनाव से पहले एमपी में नेताओं का दलबदल का क्रम तेजी से जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है, आज कांग्रेस विधायक सचिन बिरला (Sachin Birla ) ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

कांग्रेस विधायक ने भोपाल में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री की उपस्थिति में खरगोन जिले की बड़वाह विधानसभा से कांग्रेस विधायक सचिन बिरला ने प्रदेश कार्यालय, भोपाल में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

बता दें, कांग्रेस विधायक ने एक साल पहले ही कांग्रेस का दामन छोड़ दिया था जिसके बाद आज उन्होंने औपचारिक तौर पर बीजेपी की सदस्ता ले ली है। आज सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया है।

चुनाव से पहले मध्यप्रदेश सियासी गलियारों में हलचल तेज

चुनाव से पहले मध्यप्रदेश सियासी गलियारों में हलचल तेज राजनीतिक जगत में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है। बीते दिनों ही अखिल भारतीय गोंडवाना की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व विधायक मनमोहन शाह भट्टी की बेटी मोनिका बट्टी ने भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समक्ष भाजपा की सदस्यता ले ली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT