कम्प्यूटर बाबा ने नेपाल पीएम पर साधा निशाना
कम्प्यूटर बाबा ने नेपाल पीएम पर साधा निशाना Social Media
मध्य प्रदेश

चीन के बहकावे में नेपाली पीएम की बुद्धि भ्रष्ट हो गई: कम्प्यूटर बाबा

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली की ओर से भारत के अयोध्या को नकली और भगवान राम को नेपाल का बताए जाने पर विवाद खड़ा हो गया है। ओली के इस बयान पर मध्यप्रदेश की राजनीति में सक्रिय पूर्व में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त रहे कम्प्यूटर बाबा ने नेपाली पीएम पर निशाना साधा है। कहा- चीन के बहकावे में नेपाली पीएम की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है और वे पागल हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि ओली द्वारा दिए गए बयान को सुनकर मैं स्तब्ध हूं। चीन के बहकावे में नेपाली पीएम की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है और वे पागल हो गए हैं। कम्प्यूटर बाबा ने कहा- अगर भगवान राम नेपाल के हैं तो वे इसका प्रूफ दें। अगर प्रूफ नहीं दे पाते हैं तो अपना बयान वापस लें, नहीं तो संत समाज लॉकडाउन के बाद सड़कों पर उतरेगा और नेपालियों को भारत से बाहर करेगा।

नेपाली पीएम के इस बयान पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और आडवाणी ने अयोध्या राम मंदिर के नाम पर राजनीति की है। इसलिए उन्हें भी नेपाली पीएम के इस बयान पर पलटवार करना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT