भाजपा नपा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव
भाजपा नपा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव Afsar Khan
मध्य प्रदेश

भाजपा नपा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का फूंका बिगुल

Author : Afsar Khan

राज एक्सप्रेस। भाजपा की नगर पालिका उर्मिला कटारे के खिलाफ पार्षदों द्वारा मोर्चा खोल दिया गया है। प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता आने के बाद कांग्रेसियों ने आगे आकर मोर्चा खोल लिया है। रीवा से कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आजाद बहादुर सिंह, कार्यवाहक अध्यक्ष बलमीत सिंह खनूजा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. शिम्पी अग्रवाल, पार्षद गुड्डू खरे आदि कांग्रेस नेताओं के साथ पार्षदों का प्रतिनिधि मण्डल कलेक्टर से मिला और 31 पार्षदों के हस्ताक्षर युक्त एक पत्र कलेक्टर को सौंपते हुए आगे की कार्यवाही का अनुरोध किया।

फिर गुजरना होगा अग्नि परीक्षा से :

खबर है कि, प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव की तिथि जल्द ही निर्धारित कर दी जायेगी और फिर एक बार श्रीमती उर्मिला कटारे को बहुमत की अग्नि परीक्षा से गुजरना पड़ेगा। कलेक्टर को पार्षदों द्वारा सौंपें गये पत्र में उल्लेख किया कि नगर पालिका अधिनियम 1961 की धारा 47 के तहत शहडोल नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष उर्मिला कटारे के द्वारा जनहित के कार्याें की उपेक्षा तथा तीन चौथाई निर्वाचित पार्षदों का उन पर विश्वास नहीं होने के कारण उन्हें अध्यक्ष पद से वापस बुलाने हेतु इस परिषद के अधोहस्ताक्षरित पार्षद गण आज दिनांक 25 अक्टूबर को एक साथ बैठकर यह प्रस्ताव पारित करते हैं।

सहमति पत्र कलेक्टर को पत्र सौंपते समय कांग्रेस के साथ ही भाजपा के भी पार्षदों ने अपनी सहमति जताई है। नगर में कांग्रेस के साथ भाजपा के भी कई पार्षदों ने दी अपनी सहमति।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT