भारतीय थलसेना दिवस की बधाई
भारतीय थलसेना दिवस की बधाई  Social Media
मध्य प्रदेश

भारतीय थलसेना दिवस की बधाई देते हुए सीएम ने कहा- वीर सैनिकों के शौर्य, साहस और पराक्रम को सलाम

Priyanka Yadav

Indian Army Day 2023: देश में हर साल 15 जनवरी को भारतीय थल सेना दिवस मनाया जाता है, आज का दिन भारत के लिए अहम दिन होता है। 15 जनवरी का दिन भारत के गौरव को बढ़ाने और सीमा की सुरक्षा करने वाले जवानों के सम्मान का दिन होता है। इस मौके पर मध्यप्रदेश के नेताओं ने भारतीय थलसेना दिवस की बधाई दी है।

भारतीय थलसेना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं: सीएम

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि, आप सभी को भारतीय थलसेना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आज का यह दिन हम सभी के लिए गौरव,गर्व और सम्मान का दिन है।मैं देश के उन सभी सैनिकों को नमन करता हूं, जिन्होंने मां भारती की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। वीर सैनिकों के शौर्य, साहस और पराक्रम को सलाम।

भारतीय सेना दिवस पर देश के शूरवीरों को कोटिश: नमन् करता हूं। आप हैं, तो मां भारती की चारों दिशाएं और मान, सम्मान व गौरव अक्षुण्ण है। यह राष्ट्र सदैव अपने वीरों का ऋणी रहेगा।
मुख्यमंत्री शिवराज

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं:

'थल सेना दिवस' पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, मातृभूमि की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले सेना के वीर जवानों को थल सेना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

भारतीय सेना दिवस पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं: मंत्री सारंग

मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने ट्वीट कर लिखा है कि, देश की आन, बान और शान "भारतीय सेना" के अदम्य साहस, शौर्य एवं पराक्रम के प्रतीक भारतीय सेना दिवस पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि, थल सेना दिवस पर मैं देश के वीर शहीदों को प्रणाम करता हूँ, और उनके परिजनों का अभिनंदन करता हूँ। भारत देश की रक्षा के लिये हमेशा मुस्तैद रहने वाली सैन्य शक्ति को नमन करता हूँ। हमारी सेना भारत का गौरव है। “जय जवान, जय हिन्द, जय मध्यप्रदेश”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT