Chhindwara Lok Sabha Election 2024
Chhindwara Lok Sabha Election 2024 Raj Express
मध्य प्रदेश

कांग्रेस ने BJP पर लगाए Chhindwara में लोगों को पैसा बांटने का आरोप

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • छिंदवाड़ा में नकुलनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं बंटी साहू।

  • मध्यप्रदेश की 6 लोकसभा सीट पर मतदान जारी।

Chhindwara Lok Sabha Election 2024 : छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में मध्यप्रदेश की 6 सीट पर वोटिंग जारी है। चुनाव के प्रथम चरण में मध्यप्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट सबसे ज्यादा चर्चा में है। वोटिंग के बीच कांग्रेस ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस कहना है कि, भाजपा छिंदवाड़ा में वोट के लिए लोगों को पैसा बांट रही है। इन आरोपों के साथ कांग्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है।

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से भाजपा नगर अध्यक्ष अंकुर शुक्ला पर आरोप लगाए हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'छिन्दवाड़ा में बीजेपी के नगर अध्यक्ष अंकुर शुक्ला पैसे बाँटते हुए कैमरे में क़ैद हुये हैं। बीजेपी की यह हरकत बता रही है कि बीजेपी छिन्दवाड़ा का चुनाव बड़े अंतर से हार रही है। लोकतंत्र के इन हत्यारों को देश कभी माफ़ नहीं करेगा। “बीजेपी मतलब भ्रष्टाचार”

आरोपों के साथ कांग्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में दुकान पर खड़े तीन व्यक्ति मतदान करने जा रही महिलाओं को रोकर उनसे बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में एक व्यक्ति ने जेब से कुछ पैसे निकालकर महिला को दिए। इस वीडियो पर अब तक भाजपा की ओर से कोई प्रतिक्रया नहीं आई है।

बता दें कि, छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ चुनाव लड़ रहे हैं। उनके सामने भाजपा ने बंटी साहू को उतारा है। बंटी साहू ने मध्यप्रदेश विधासभा चुनाव कमलनाथ के खिलाफ लड़ा था लेकिन वे हार गए थे। इस बार छिंदवाड़ा में भाजपा के कई बड़े नेताओं ने बंटी साहू के लिए प्रचार किया है। छिंदवाड़ा सीट की चर्चा देश भर में है। मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीट में से भाजपा ने 2019 में 28 सीट जीती थी। कांग्रेस के खाते में बाद छिंदवाड़ा सीट ही आई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT