सतना में कलेक्टर-कमिश्नर की आरएसएस ध्वज प्रणाम की तस्वीर
सतना में कलेक्टर-कमिश्नर की आरएसएस ध्वज प्रणाम की तस्वीर RE-Satna
मध्य प्रदेश

कलेक्टर-कमिश्नर के ध्वज प्रणाम पर भड़की कांग्रेस, सांसद तन्खा ने पूछा, क्या एक्शन लेंगे सीएस

Ajit Dwivedi

भोपाल। सतना में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यक्रम में कलेक्टर अनुराग वर्मा और नगर निगम आयुक्त राजेश शाही की मौजूदगी ने सियासी विवाद खड़ा कर दिया है। कांग्रेस ने दोनों अफसरों की ध्वज प्रणाम करते हुए फोटो शेयर करते हुए कार्रवाई की मांग की है। राज्य सभा सांसद विवेक तन्खा ने फोटो शेयर करते हुए ट्विट किया है। जिसमें लिखा है सतना में आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होकर ध्वज प्रणाम करने की तस्वीर सतना कलेक्टर और नगर निगम आयुक्त की है। ऐसे रिश्तों से लोक अधिकारी निष्पक्ष चुनाव कैसे करा पाएंगे। चुनाव आयोग ऐसे सब अधिकारियों को चुनाव संबंधित तैयारियों से दूर रखे।

जो अधिकारी राजनीति करेंगे उनके सितारे गर्दिश में जाएंगे

एक अन्य ट्वीट में तन्खा ने लिखा है कि मप्रे के चीफ सेक्रेकटरी से अपेक्षा है ऐसे अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही करे। क्या सीएस ऐसा करेंगे। उनको रिटायरमेंट के पश्चात दूसरा एक्सटेंशन दिया गया है। मप्र की 8 करोड़ जनता अधिकारियों से निष्पक्षता की अपेक्षा करती है। जो अधिकारी राजनीति करेंगे उनके सितारे गर्दिश में जरूर जाएंगे।

मुख्य सचिव आपसे उम्मीद नहीं

दिग्विजय सिंह ने विवेक तन्खा के ट्विट को रिट्विट करते हुए लिखा है भाजपा ने पूरी संवैधानिक व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। मुख्य सचिव महोदय आप से तो हमें कोई उम्मीद नहीं है। फिर भी देखते हैं की आप कितने निष्पक्ष हैं।

ये अधिकारी नहीं सत्ता के गुलाम

एमपी कांग्रेस ने ट्विट करते हुए लिखा सतना कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर बीजेपी में शामिल, आरएसएस के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर ध्वज प्रणाम भी किया। ये अधिकारी नहीं बल्कि सत्ता के वो गुलाम हैं जो गुलामी करते-करते अपना जमीर और पद का सम्मान भी नीलाम कर देते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT