जब टाइगर हो तो मुख्यमंत्री की सुरक्षा में क्यों आएं
जब टाइगर हो तो मुख्यमंत्री की सुरक्षा में क्यों आएं Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : जब टाइगर हो तो मुख्यमंत्री की सुरक्षा में क्यों आएं

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। भाजपा में शामिल होने के 6 माह बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर आने पर कांग्रेस ने उन पर एक और बड़ा हमला करते हुए कहा कि सिंधिया यदि असली टाईगर है तो उन्हें अपने ही अभ्यारण में घुसने के लिये मुख्यमंत्री और उनके प्रोटोकॉल के अनुरूप सुरक्षा कवच के साये की जरूरत क्यों पड़ी? भाजपा के सदस्यता अभियान के प्रचार एवं फर्जी सदस्यता सूची के माध्यम से सिंधिया ने झूठी वाहवाही बटौरने का असफल प्रयास किया है?

प्रदेश कांग्रेस एवं ग्वालियर-चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा एवं प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री साहब सिंह गुर्जर ने ग्वालियर जिला प्रशासन पर दोहरे आचरण अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक ओर इसकी आड़ में कांग्रेस के गांधीवादी प्रदर्शन को प्रशासन ने अनुमति नहीं दी, विघ्नहरण भगवान गणेश की स्थापना हेतु पंडालों का निर्माण नहीं होने दिया लेकिन सिंधिया को मजबूती प्रदान करने भीड़ एकत्रित करने की इजाजत दे दी। कांग्रेस नेताओं ने सवाल किया कि अगर अपने आपको टाइगर कहते हो तो ग्वालियर अकेले ही आना चाहिए था, लेकिन आप तो दूसरे का सहारा लेकर आए हो तो फिर टाइगर कैसे हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT