राजभवन घेराव को लेकर हुई समीक्षात्मक बैठक
राजभवन घेराव को लेकर हुई समीक्षात्मक बैठक Social Media
मध्य प्रदेश

13 मार्च को कांग्रेस का बड़ा आंदोलन, आज प्रदेश कार्यालय में राजभवन घेराव को लेकर हुई समीक्षात्मक बैठक

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश कांग्रेस आगामी 13 मार्च को राजधानी भोपाल में राजभवन का घेराव और विशाल मार्च का आयोजन करेगी। इसके लिए कांग्रेस की तैयारियां तेज है। आज ही आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राजभवन घेराव को लेकर समीक्षात्मक बैठक हुई है।

एमपी कांग्रेस ने किया ट्वीट :

मिली जानकारी के मुताबिक, आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में अभा. कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं मध्यप्रदेश के सहप्रभारी डॉ. सुधांशु त्रिपाठी जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के राजभवन घेराव को लेकर संभागीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की और इसपर कई चर्चा की है।

कांग्रेस का 13 मार्च को राजभवन घेराव

बता दें, 13 मार्च को कांग्रेस राजभवन का घेराव और विशाल मार्च का आयोजन करेगी। प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी राजीव और प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने आज संवाददाताओं को बताया कि घेराव कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, अभा कांग्रेस प्रभारी महासचिव और पूर्व सांसद जेपी अग्रवाल सहित कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता, सांसद, विधायक, प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता उपस्थित रहेंगे।

प्रदेश भर के सभी वरिष्ठ नेता, विधायक और कांग्रेसजन जवाहर चौक पर एकत्रित होकर पैदल मार्च करते हुए राजभवन के घेराव के लिए कूच करेंगे। दोनों नेताओं ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा उद्योगपति गौतम अडानी के पक्ष में अपनायी गई नीति से गहराये उत्पन्न आर्थिक संकट से गरीब और मध्यम वर्ग के करोड़ों भारतीयों की बचत जोखिम में तब्दील हो गई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि देश में बेहताशा बढ़ती महंगाई, प्रदेश में व्याप्त बेरोजगारी, तनावग्रस्त किसान, अनुसूचित जाति-जनजाति, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक वर्ग और महिलाओं पर हो रहे निरंतर अत्याचार सहित भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आमजन परेशान है। इसके चलते अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर ये घेराव और विशाल मार्च आयोजित किया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस ने समस्त जिला प्रभारियों, सह-प्रभारियों और सभी जिला/ शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों से कहा- वे इस कार्यक्रम में बड़ी से बड़ी संख्या में उपस्थित हों।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT