कांग्रेस ने प्रदेशव्यापी बंद का किया आह्वान
कांग्रेस ने प्रदेशव्यापी बंद का किया आह्वान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने 20 फरवरी को प्रदेशव्यापी बंद का किया आह्वान

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां वैश्विक महामारी कोरोना ने जनजीवन समेत अर्थव्यवस्था को अस्त- व्यस्त कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में पेट्रोल-डीजल एवं घरेलू गैस सिलेण्डर के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है। मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल, गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस प्रदेश में विरोध जता रही है। पेट्रोल-डीजल, गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस ने 20 फरवरी को मध्य प्रदेश बंद का ऐलान किया है।

कांग्रेस ने किया 20 फरवरी को MP बंद का ऐलान :

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी के विरोध में 20 फरवरी को आधे दिन स्वेच्छा से प्रदेश बंद करने का आह्वान किया है। कमलनाथ ने कहा- पेट्रोल-डीज़ल एवं रसोई गैस के दामों में निरंतर वृद्धि हो रही है, जनता पर महंगाई की मार निरंतर बढ़ती जा रही है, जो लोग महंगाई से राहत के नाम पर सत्ता में आये थे वो आज जनता को रोज़ महंगाई की आग में झोंक रहे हैं।

मध्यप्रदेश की जनता के साथ कांग्रेस पार्टी खड़ी है, प्रदेश की सरकार जनता को महंगाई से किसी प्रकार की राहत नहीं दे रही है।
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा-

महंगाई के विरोध में नाथ ने जनता का आह्वान करते हुए कहा-

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दामों में हो रही बढ़ोत्तरी के विरोध में जनता का आह्वान करते हुए कहा, पेट्रोल- डीज़ल के व रसोई गैस के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के विरोधस्वरुप, जनता को राहत प्रदान करने की माँग व भाजपा सरकार को कुंभकर्णीय नींद से जगाने को लेकर मध्यप्रदेश में कांग्रेस 20 फ़रवरी को जनता से स्वेच्छा से आधे दिन के प्रदेश बंद का आह्वान करती है।

MP कांग्रेस ने किया ट्वीट

MP कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पेट्रोल-डीज़ल और रसोई गैस के आसमान छूते दामों के खिलाफ आवाज़ उठाने का ऐलान किया है, कांग्रेस ने 20 फरवरी को मध्य प्रदेश बंद रखने की अपील की है। कांग्रेस पार्टी ने इसके लिए अपने कार्यकर्ताओं को दस बिंदुओं का दिशानिर्देश भी जारी किया है, जिसमें प्रदेश बंद को सफल बनाने के लिए जरूरी बातों क ध्यान रखने को कहा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT