जन्मदिन मनाते पीसी शर्मा
जन्मदिन मनाते पीसी शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: ड्यूटी लगी कांग्रेस प्रत्याशियों की प्रचार में पर मना रहे जन्मदिन

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। प्रदेश में जो उप चुनाव होने जा रहा है उसे कांग्रेस अस्मिता की लड़ाई मान कर चल रही है और कमलनाथ मेहनत भी कर रहे हैं, लेकिन उनके ही साथी जिनको प्रभारी बनाकर भेजा गया है वह मैदान में मेहनत करने की जगह अपना जन्मदिन मनाने में व्यस्त हैं।

कांग्रेस के लिए उप चुनाव आन-बान का बना है, क्योंकि कई लोग ऐसे हैं जो दूसरे दल से आकर कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे हैं तो कुछ सिंधिया का साथ छोड़ चुनावी मैदान में हैं। अब ऐसे में उनकी लड़ाई को मजबूत करने के लिए कमलनाथ तो मेहनत कर रहे हैं और जातिगत समीकरण के हिसाब से प्रभारी भी बनाकर भेजे हैं, लेकिन उसका असर फिलहाल जमीनी स्तर पर इसलिए दिखाई नहीं दे रहा, क्योंकि कांग्रेस की मीडिया का काम भाजपा से मीलो पीछे है। कहने को कांग्रेस ने वॉर रूम खोल रखा है, लेकिन उस वॉर रूम से अभी तक सिर्फ सिंधिया पर ही हमले करने की काम किया जा रहा है। इसके विपरीत भाजपा का वॉर रूम ग्वालियर से ही पूरे अंचल पर निगाह रखे हुए है और अंचलभर की सभाओं से लेकर अन्य कार्यक्रमों की जानकारी मीडिया तक पहुंचाने में लगे हुए हैं। कांग्रेस एक तंत्र में नहीं बल्कि कई तंत्रो में फिलहाल भाजपा से पिछड़ी दिख रही है।

दोपहर से बालाजी गार्डन में जुट गए कांग्रेस कार्यकर्ता :

ग्वालियर पूर्व विधानसभा के प्रभारी बनाकर भेजे गए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का मंगलवार को जन्मदिन था। बालाजी गार्डन में एक कार्यक्रम भी आयोजित किया। इस जन्मदिन पार्टी में शहर के कांग्रेस कार्यकर्ता प्रत्याशियों का काम छोड़कर दोपहर से ही आकर डट गए थे और शाम को करीब 7 बजे पीसी शर्मा गार्डन में पहुंचे तो उसके बाद बधाई देने का सिलसिला देर रात तक चलता रहा। अब ऐसे आयोजन से प्रत्याशियों को क्या फायदा हुआ यह तो जन्मदिन मनाने वाले ही बता सकते हैं, लेकिन प्रत्याशी को कार्यकर्ता का संग जरूर एक दिन नहीं मिला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT