उमंग सिंघार के बचाव में उतरी कांग्रेस
उमंग सिंघार के बचाव में उतरी कांग्रेस Social Media
मध्य प्रदेश

उमंग सिंघार के बचाव में उतरी कांग्रेस, प्रतिनिधिमंडल ने DGP से की मुलाकात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे उमंग सिंघार के घर पर उनकी महिला मित्र के सुसाइड के बाद आरोप प्रत्यारोप जारी हैं, एक तरफ जहां उमंग सिंघार के बहाने बीजेपी अब कांग्रेस को घेरने में लगी है, वहीं दूसरी तरफ महिला मित्र के सुसाइड मामले में फंसे मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री उमंग सिंगार के समर्थन में पार्टी के कई नेता उतर आए हैं।

उमंग सिंघार के समर्थन मे खुलकर उतरी कांग्रेस :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री उमंग सिंगार के बचाव मेें कांग्रेसी नेता उतरे हैं, इस संबंध में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने की डीजीपी से मुलाकात की। बता दें कि जीतू पटवरी समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने उमंग सिंघार के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद डीजीपी से मुलाकात कर मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की।

इस मामले में कांग्रेस नेताओं का कहना है कि उमंग सिंघार को पूरे मामले में निर्दोष हैं। वहीं, कार्रवाई को लेकर कांग्रेस ने कहा कि, पुलिस पर सरकार का दबाव बनाया गया है, पुलिस सरकार के कहने पर कार्रवाई कर रही है। जब मृतका का बेटा ही किसी तरह की कोई शंका नहीं जता रहा है, तो फिर यह कार्रवाई पुलिस क्यों कर रही है।

सोनिया के बेटे ने कही ये बात

इस मामले में सोनिया के बेटे का कहना है कि मां की मौत के बाद उमंग सिंघार ही उनका ख्याल रख रहे हैं, उन्होंने तो उनके खिलाफ कोई बयान नहीं दिया। फिर उमंग सिंघार पर मामला क्यों दर्ज हुआ, एफआईआर वापस लें और हमें शांति से जीने दें।

जानिए क्या था पूरा मामला

बताते चलें कि, बीते दिन रविवार को कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के शाहपुरा स्थित बंगले पर एक महिला द्वारा आत्महत्या करने की खबर मिली थी जिसमें महिला का नाम सोनिया भारद्वाज बताया जा रहा है जो हरियाणा के अंबाला की रहने वाली थी। इस मामले में जहां विधायक सिंघार ने किसी प्रकार की जानकारी न होने की बात कही तो वहीं पुलिस द्वारा मामले की तह तक पहुंचने के लिए जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT