उज्जैन में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
उज्जैन में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में उज्जैन के आरडी गार्डी हॉस्पिटल की व्यवस्था को दुरस्त एवं डॉक्टर महाडिक पर प्रकरण दर्ज करने की बात को लेकर कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को प्रदर्शन किया और कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि अगर दो-तीन दिन में प्रशासन ने इस पर अमल नहीं किया तो कांग्रेस पार्टी और बड़ा आंदोलन करेगी।

बता दें कि, कोरोना महामारी जिसने उज्जैन शहर में भी पैर पसार लिए हैं जिसके इलाज के लिए आरडी गार्डी अस्पताल एवं माधव नगर अस्पताल को चिन्हित किया गया है। कांग्रेस का आरोप है कि आरडी गाड़ी अस्पताल में कोई व्यवस्था नहीं है। यहां पर कोरोना पॉजिटिव मरीजों का कोई इलाज नहीं हो पा रहा है। उपचार के अभाव के चलते लोग दम तोड़ रहे हैं पूरे मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा मृत्यु दर उज्जैन में है वही डॉ वीके महाडिक जो चोरी चुपके अपने बड़े भाई जो कोरोना पॉजिटिव हुए थे उन्हें उज्जैन में आए थे और इनका इलाज शुरू कर दिया था जिससे चैरिटेबल की नर्स सहित 16 लोग कोरोना की चपेट में आ गए जो अपनी जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं।

कांग्रेस के लगाए गए आरोपों के अनुसार उज्जैन जिला प्रशासन ने सत्ता के दबाव में आकर डॉ वीके महाडिक पर अभी तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया है। कांग्रेस ने लोगों की जान को संकट में डालने वाले डॉक्टर महाडिक पर जिला प्रशासन से केस दर्ज करने की मांग की परंतु प्रशासन ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी विवेक सोनी ने बताया कि इस मामले के विरोध में पूर्व विधायक डॉक्टर बटुक शंकर जोशी एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष कमल पटेल के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने सोमवार को प्रदर्शन किया और कलेक्टर के नाम एसडीएम जगदीश मेहरा को ज्ञापन सौंपा और चेतावनी दी कि अगर प्रशासन ने दो-तीन दिन में इस पर अमल नहीं किया तो को कांग्रेस जिला स्तर पर प्रदर्शन करेगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT