पिपरिया में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ
पिपरिया में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ Raj Express
मध्य प्रदेश

Congress Election Campaign : पिपरिया में बोले कमलनाथ, भाजपा ने दी बेरोजगारी, महंगाई और घर-घर शराब

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • कमलनाथ ने पिपरिया में जनसभा को किया सम्बोधित।

  • कहा- अब डबल स्पीड से घोषणा मशीन चल रही।

  • मुझे सिवनी मालवा को भी छिंदवाड़ा बनाने का मौका दीजियेगा।

Congress Election Campaign : पिपरिया, मध्यप्रदेश। मैं जब लोगों से पूछता हूँ कि क्या दिया है शिवराज जी ने तो वो कहते है कि, बेरोजगारी दी, घर-घर में शराब दी, महंगाई दी, भ्रष्टाचार और घोटाले दिए। हमारे शिवराज जी कलाकार बहुत अच्छे है, मैं उनको राय दूंगा कि, जब मुख्यमंत्री का चुनाव हार जाये तो बेरोजगार में बैठियेगा मुंबई जाइयेगा और एक्टिंग कीजियेगा और मध्यप्रदेश का नाम रौशन कीजियेगा। यह बात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने नर्मदापुरम जिले के पिपरिया विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही है।

पिपरिया में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, मध्यप्रदेश अब वसूली का, भ्रष्टाचार का केंद्र और घोटाला प्रदेश बन गया है। जब वोट डालेंगे तो याद रखियेगा आपके वोट से आपका प्रदेश सुरक्षित हो सकता है इसलिए आप मध्यप्रदेश के रक्षकों को वोट दीजिये। अब डबल इंजिन की सरकार, डबल स्पीड से घोषणा मशीन चला रही है अब तक शिवराज जी ने 22 हजार घोषणाएं की है। शिवराज जी का सिर्फ मुँह चलता है पर मुँह चलाने में और राज्य चलाने में बहुत अंतर है। कांग्रेस सरकार ने किसानों का कर्जा माफ़ किया, बिजली बिल माफ़ किया, हमने 11 महीनों में 1 लाख गौशाला बनाये थे और इस बार भी ऐसे ही होगा।

पीसीसी चीफ ने आगे कहा कि, आप 17 तारीख को बटन दबाने तो जायेंगे ही, तो कांग्रेस का और कमलनाथ का साथ मत दीजियेगा, वर्तमान मध्यप्रदेश की तस्वीर सामने रखियेगा और सच्चाई को वोट दीजियेगा। मुझे पूरा विश्वास है कि, 20 साल बाद मध्यप्रदेश की विधानसभा पर कांग्रेस का झंडा लहरायेगा। कभी छिंदवाड़ा जाकर देखियेगा वहां क्या हुआ है, मुझे सिवनी मालवा को भी छिंदवाड़ा बनाना है, मुझे मौका दीजियेगा। कांग्रेस सरकार आपके साथ मिलकर प्रदेश के लिए विकास के नए दरवाजे खोलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT