डिंडौरी MLA के साथ पुलिस प्रशासन के व्यवहार पर भड़की कांग्रेस
डिंडौरी MLA के साथ पुलिस प्रशासन के व्यवहार पर भड़की कांग्रेस Social Media
मध्य प्रदेश

डिंडौरी MLA के साथ पुलिस प्रशासन के व्यवहार पर भड़की कांग्रेस, कही यह बात

Author : Priyanka Yadav

डिंडौरी, मध्यप्रदेश। प्रदेश किसी न किसी मुद्दे को लेकर बवाल मचा रहता है, अब डिंडौरी MLA के साथ पुलिस प्रशासन के व्यवहार पर कांग्रेस भड़क गई है, बता दें कि डिंडौरी विधायक व पूर्व मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने डिंडौरी दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री डॉ. मोहन यादव के काफिले काे रोकने का प्रयास किया, यहां मौजूद पुलिस ने विधायक को पकड़कर सड़क से हटा दिया।

पुलिस डिंडौरी MLA के हाथ-पैर पकड़कर साइड में ले गई

मिली जानकारी के मुताबिक डिंडौरी में उच्च शिक्षा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री डाॅ. मोहन यादव से मिलने पहुंचे डिंडौरी विधायक ओमकार सिंह मरकाम को पुलिस ने रास्ता में ही रोक लिया और डिंडौरी MLA के हाथ-पैर पकड़कर साइड में ले गई, तब जाकर प्रभारी मंत्री का काफिला आगे बढ़ सका।

कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा

कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकाम ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिला प्रशासन ने उन्‍हें प्रभारी मंत्री से मिलने नहीं दिया, पुलिस वालों ने मुझे जबरन उठा कर फेंक दिया, मैं जनता द्वारा चुना गया एक विधायक हूं। मेरे विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत होने वाले निर्माण कार्य या किसी भी कार्यक्रम की जानकारी तो मिलना ही चाहिए।

डिंडौरी विधायक ने ट्वीट कर कहा

डिंडौरी विधायक व पूर्व मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने ट्वीट कर कहा कि - मेरे विधानसभा क्षेत्र की आदिवासी बहुल जनता एवं यहाँ के एक एक नागरिक का अपमान है, सत्ता के नशे में चूर शिवराज सिंह और प्रभारी मंत्री मोहन यादव जी यह मत भूलिए आज के बाद कल भी आता है.... डिंडौरी की जनता अपने जनप्रतिनिधि का अपमान नहीं सहेगी और आपको इसका करारा जवाब मिलेगा।

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा

डिंडौरी विधायक ओमकार सिंह मरकाम के साथ पुलिस प्रशासन के व्यवहार पर कांग्रेस जमकर भड़क गई, कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि शिवराज की तानाशाही—विधायक को मंत्री से मिलने की अनुमति नहीं, कांग्रेस के आदिवासी विधायक एवं पूर्व मंत्री ओमकार मरकाम ज़िले के प्रभारी मंत्री से मिलने आये थे, लेकिन कलेक्टर-एसपी ने उन्हें बलपूर्वक रोककर लोकतंत्र की हत्या की। शिवराज, ये कलेक्टर एसपी हैं या बीजेपी के गुंडे।

मंत्री डॉ मोहन यादव का पुतला दहन कर व्यक्त किया आक्रोश

बता दें कि डिंडौरी विधायक ओमकार सिंह मरकाम के साथ प्रशासन द्वारा की गई बदसलूकी के चलते आज आक्रोशित युवा कांग्रेस ने डिंडौरी के अवंती बाई चौक में मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री डॉ मोहन यादव का पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त किया।

डिंडोरी विधायक के साथ पुलिस प्रशासन द्वारा की गई बदसलूकी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT