सिंधिया ने शिक्षकों को किया आश्वस्त
सिंधिया ने शिक्षकों को किया आश्वस्त Social Media
मध्य प्रदेश

सिंधिया ने शिक्षकों को किया आश्वस्त

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के नरवर में बिजली केंद्र का भूमि पूजन करने पहुंचे कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले को शिक्षक संघ नेता सहित 50 से अधिक महिला शिक्षिकाओं ने बीच में ही रोक दिया। दरअसल शिक्षक संघ प्रदेश सरकार के किए वादों को अब तक पूरी ना करने के कारण परेशान है। जिसके कारण प्रदर्शन और हड़ताल कर रहे हैं। जिसमें महासचिव सिंधिया ने महिला शिक्षिकाओं को आश्वासन देते हुए पूरे मामले की जानकारी होने की बात कही ,साथ ही कहा- मैं हूं न कुछ गलत नहीं होने दूंगा।

सिंधिया ने शिक्षकों को किया आश्वस्त :

इस संबंध में शिक्षक संघ को आश्वासन देते हुए कहा कि, मुझे विधायकों और पार्टी के पदाधिकारियों ने पूरे मामले की जानकारी दी है "मैं हूं न कुछ गलत नहीं होने दूंगा।" यह सुनकर महिला शिक्षिकाओं की आंखों से आंसू झलक गए। दरअसल शिक्षक संघ अपनी परेशानी बताने के लिए महासचिव सिंधिया के पास पहुंचे थे।

कलेक्टर ने कार्रवाई करने की कही बात :

महासचिव सिंधिया के शिक्षकों को आश्वासित करने के बाद कलेक्टर अनुग्रह पी से इस संबंध में बातचीत की। जिसके बाद कलेक्टर ने शिक्षकों और संघ के नेताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि, इस संबंध में सभी शिक्षक- शिक्षिकाएं मुझसे आकर कार्यालय में मिले और अपनी बात रखें। जिस भी ब्लॉक में शिक्षकों के लिए पद खाली होगें। उन जगहों पर नियुक्ति करने संबंध कार्रवाई जल्द की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT