सिंधिया और कमलनाथ आमने-सामने
सिंधिया और कमलनाथ आमने-सामने Social Media
मध्य प्रदेश

सिंधिया और कमलनाथ आमने-सामने: माधव की पार्टी हो सकती है पुनर्जीवित

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की परेशानी कम होने के बजाए बढ़ती जा रही है। हाल ही में अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की महासचिव रुचि राय, दिग्गज नेता और पूर्व महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक और मुख्यमंत्री कमलनाथ आमने-सामने हैं, हो सकती है कांग्रेस में दो फाड़।

बीते कुछ समय से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच बयानबाजी हुई है। CM कमलनाथ के साथ हुई बयानबाजी के बीच महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव रुचि राय ठाकुर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से उनके पिता माधवराव सिंधिया की पार्टी मध्य प्रदेश विकास कांग्रेस को एक बार फिर पुनर्जीवित करने की मांग की है।

सोशल मीडिया पर कांग्रेस की महिला प्रदेश महासचिव कहा

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर कांग्रेस की महिला प्रदेश महासचिव रुचि राय ठाकुर ने एक पैम्फलेट पोस्ट पर कहा- 1990 के दशक में कुछ इसी तरीके से स्वर्गीय माधवराव ज्योतिरादित्य सिंधिया की कांग्रेस पार्टी के द्वारा अनदेखी की गई थी, उसी के चलते उन्होंने 1996 में इस पार्टी का न केवल गठन किया था बल्कि इसके चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़कर भारी मतों से चुनाव भी जीता था।

कांग्रेस की महिला प्रदेश महासचिव कहा
CM कमलनाथ के इस बयान से ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं, इसलिए वे चाहते हैं कि सिंधिया मध्य प्रदेश विकास कांग्रेस को एक बार फिर से खड़ा करें।
कांग्रेस की महिला प्रदेश महासचिव रुचि राय ठाकुर ने कहा-

सिंधिया को लेकर विधायक का दावा-जब चाहें बना सकते हैं नई पार्टी

आपको बता दें कि इससे पहले सिंधिया को लेकर विधायक ने भी दावा किया था कि,-सिंधिया जब चाहें बना सकते हैं नई पार्टी। कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीटर बवाल के बाद अब कांग्रेस की सियासत में विधायक और कैबिनेट मंत्रियों की बयानबाजी का दौर बढ़ रहा था। कांग्रेस के पोहरी से विधायक सुरेश राठखेड़ा ने सिंधिया द्वारा खुद की नई पार्टी बनाने के संबंध में बयान दिया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT