कांग्रेस महासचिव सिंधिया का भव्य स्वागत
कांग्रेस महासचिव सिंधिया का भव्य स्वागत Sandeep Jain
मध्य प्रदेश

कांग्रेस महासचिव सिंधिया का मुंगावली में भव्य स्वागत

Author : Sandeep Jain

राज एक्सप्रेस। अशोकनगर के मुंगावली में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का ऐतिहासिक स्वागत किया गया। जैसे ही सिंधिया ने चंदेरी रोड से नगर में प्रवेश किया तो फूल मालाओं से उनका स्वागत किया गया, महिलाएं अपने घरों की छतों पर से फूल वर्षा कर स्वागत कर रही थीं। उसके बाद नगर परिषद प्रांगण पर इसी माह कैलासवासी श्रीमंत माधवराव सिंधिया की लगाई गई प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। वहीं इस मौके पर शहर को बैनर्स, पोस्टर्स और स्वागत द्वार से सजाया गया।

सिंधिया ने संबोधित करते हुए कहा :

सिंधिया ने कार्यक्रम स्थल रेस्ट हाउस पहुंचकर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं कही भी रहूं मेरे दिल में हमेशा ग्वालियर, गुना ,शिवपुरी की जनता रहती है। मैं सांसद था तब और नहीं हूँ तब भी खाली हाथ नहीं आता आज भी स्वास्थ्य विभाग कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट को साथ में लेकर आया हूं जिनके द्वारा मध्य प्रदेश शासन से जिला मुख्यालय पर अशोकनगर को 100 बिस्तर से बढ़ाकर 200 बिस्तर और चंदेरी मुंगावली को 50-50 बिस्तर के सिविल अस्पताल का दर्जा दिया जा रहा है और पांच-पांच करोड़ की राशि भी स्वीकृत की जाती है। इस घोषणा पर बहादुरपुर, पिपरई के लोंगों ने भी अपने क्षेत्र के लिए मांग की तो उन्होंने कहा कि, अब मैं सांसद नहीं हूँ कि, मैं आपके पास आऊं अब आप मुझे बुलाओ तो वहां भी कुछ सौगात जरूर लाऊंगा।

लोगों से की बंद कमरे में मुलाकात :

पूर्व सांसद सिंधिया ने पहली बार रेस्ट हाउस के एक बंद कमरे में सभी लोगों से मिलकर चर्चा की और लोगों की समस्याएं भी सुनी, जिसमें पहले महिलाओं से मुलाकात की, लगभग तीन घण्टे तक हर व्यक्ति से मुलाकात का कार्यक्रम चलता रहा। इस मौके पर श्रम एवं जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, क्षेत्रीय विधायक बृजेंद्र सिंह यादव, चन्देरी विधायक गोपाल सिंह चौहान, अशोकनगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी, ब्लॉक अध्यक्ष दीपक पालीवाल मनोज शर्मा इफ्तकार मोहम्मद, सतेंद्र जैन, देशराज सिंह कटारिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

शोकाकुल परिवारों से मिलने पहुंचे सिंधिया:

सिंधिया कार्यक्रम के बाद शोकाकुल परिवारों में संवेदनाएं देने पहुचें, जिसमें सबसे पहले राजकुमार नरवरिया सरपंच की माताजी, अंसार डायर पूर्व पार्षद की माताजी, रूपेश जैन के भाई, तोरण सिंह गुर्जर के साथ रघुबीर सिंह कटारिया की शोकसभा में शामिल हुए।।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT