चौके- छक्के लगाते नजर आए सिंधिया
चौके- छक्के लगाते नजर आए सिंधिया Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

राजनीति से हटके दिखे सिंधिया, जब लगाये चौके-छक्के

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश की राजधानी भोपाल में पक्ष और विपक्ष, दोनों ही दलों के नेताओं के राजनैतिक कला के अलावा अनेकों अंदाज देखने के लिए प्राय: मिलते हैं इसके चलते ही राजनीति में दिग्गज कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का नया ही अंदाज सामने आया। जिसमें वे इंदौर के एक कॉलेज परिसर में क्रिकेट मैच में बल्ला अजमाते हुए दिखाई दिए।

सामने आया सिंधिया का नया अंदाज :

बता दें कि, महासचिव सिंधिया इंदौर में सिंधिया पैवेलियन का लोकार्पण करने के लिए पहुंचे थे, जहां इंदौर के डेली कॉलेज परिसर में स्थित सिंधिया के क्रिकेट मैदान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तैयार किया गया है। उसी दौरान डेली कॉलेज बोर्ड प्रेसिडेंट एकादश और मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन एकादश के बीच एक मैत्री क्रिकेट खेला गया था, जिसमें क्रिकेट प्रेमी सिंधिया ने भी अपना हाथ अजमाया और जमकर चौके-छक्के लगाए। जिससे उनके इस प्रदर्शन और राजनैतिक छवि से हटकर इस अंदाज से स्टेडियम तालियों से गूंज उठा। बता दें कि उनके अलावा कैबिनेट मंत्री प्रियव्रत सिंह जहां बॉलिंग करते दिखे, वहीं स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट दर्शक के रूप में मौजूद रहे।

क्रिकेट खेलने का मौका नहीं छोड़ते सिंधिया :

बता दे कि, कांग्रेस महासचिव सिंधिया के क्रिकेट प्रेमी है जिन्हें क्रिकेट खेलना काफी पसंद है। इसके चलते ही उन्हें राजनीति से थोड़ा वक्त मिलता है वे क्रिकेट खेलने का मौका नहीं छोड़ते। यह पहला मौका नहीं है कि वे इस अंदाज में दिखाई दिए इससे पहले भी सिंधिया कई बार क्रिकेट में हाथ अजमा चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT