नीमच मामले पर कांग्रेस जांच कमेटी ने की प्रेस वार्ता
नीमच मामले पर कांग्रेस जांच कमेटी ने की प्रेस वार्ता Social Media
मध्य प्रदेश

नीमच मामले पर कांग्रेस जांच कमेटी ने की प्रेस वार्ता, KK Mishra ने BJP पर लगाया ये आरोप

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के नीमच जिले में आदिवासी युवक के साथ हुई दरिंदगी को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है, युवक की मौत के बाद कांग्रेस ने पूरे मामले की जांच के लिए विधायकों का जांच दल गठित किया गया। नीमच मामले पर गठित कांग्रेस के जांच दल की आज राजधानी भोपाल में प्रेस वार्ता हुई, जांच दल के अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया सहित विधायक और पदाधिकारी प्रेस वार्ता में मौजूद रहे।

प्रेस वार्ता में जांच दल के अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया का संबोधन-

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कांतिलाल भूरिया ने कहा कि- हम लोगों ने मौके पर पहुँचकर घटना की सत्यता जानी है, वहां के सरपंच ने पहले युवक को वाहन से टक्कर मारी, जिसके बाद मारपीट की और उसके बाद मेटाडोर से बांधकर उसको सड़क पर घसीटा, जिससे घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वीडियो सामने आने के पहले पुलिस किसी और को ही मुजरिम समझ रही थी लेकिन, जब वीडियो सामने आया तब जाकर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

केके मिश्रा ने BJP पर लगाया राजनीतिक साजिश रचने का आरोप :

भोपाल में आयोजित प्रेस वार्ता में कांग्रेस महासचिव केके मिश्रा ने बीजेपी पर राजनीतिक साजिश रचने का आरोप लगाया है, आगे कहा कि- सरकार ने राजनीतिक साजिश के तहत कांतिलाल भूरिया की प्रेस वार्ता के पहले पीसीसी की बिजली काटी गई, जिसकी वजह से प्रेसवार्ता लगभग 20 मिनट लेट हो गई।

कांतिलाल भूरिया ने शिवराज के मंत्री पर लगाया मामला दबाने का आरोप

साथ ही कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने सरकार के मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा पर मामले को दबाने का आरोप भी लगाया है, कहा - आदिवासियों को सकलेचा द्वारा मामले को दबाने को कहा जा रहा था, इससे पहले भी आदिवासियों के खिलाफ लगातार मप्र में कई घटनाएं सामने आई हैं।

जानिए क्या था पूरा मामला

मध्य प्रदेश के नीमच से हैवानियत भरी वारदात सामने आई थी, नीमच में कुछ लोगों ने एक आदिवासी युवक की पहले बुरी तरह पिटाई की, उसके बाद उसे गाड़ी से बांधकर घसीटा गया, घायल हुए युवक की मौत इलाज के दौरान हो गई थी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- नीमच की घटना पर कलमनाथ ने कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल, कहा- "MP में ये हो क्या रहा है"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT