स्मृति ईरानी,मध्यप्रदेश
स्मृति ईरानी,मध्यप्रदेश  Raj Express
मध्य प्रदेश

कांग्रेस प्रभु राम के अस्तित्व को नकारती रही, आज उसके नेता मंदिर-मंदिर भटक रहे हैं - स्मृति ईरानी

gurjeet kaur

हाइलाइट्स:

  • पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया

  • भाजपा सरकार गरीबों को मुफ्त राशन दे रही है, तो कांग्रेस के पेट में दर्द।

  • रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 22 जनवरी की तारीख भी बता दी है।

कटनी, मध्यप्रदेश। भाजपा धर्म औऱ धैर्य की पार्टी है। जो कांग्रेस प्रभु राम के अस्तित्व को नकारती रही है, आज उसी कांग्रेस के नेता मंदिर-मंदिर भटक रहे हैं। इसी कांग्रेस की सरकार ने अदालत में हलफनामा देकर राम के अस्तित्व को नकारा था, अब देश और मध्यप्रदेश की जनता कांग्रेस को नकारने के लिए तैयार है। कांग्रेस हमारा मजाक उड़ाती थी, कहती थी मंदिर वहीं बनाएंगे, तारीख नहीं बताएंगे। हम मंदिर भी बना रहे हैं और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 22 जनवरी की तारीख भी बता दी है। यह बात केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कटनी के बरही और छिंदवाडा के चौरई में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। स्मृति ईरानी बुधवार को मध्यप्रदेश के छिंदवाडा, जबलपुर और भोपाल में पार्टी प्रत्याशियों का प्रचार करने आई है।

पहले ’मोदी की वैक्सीन’ बताया फिर चुपचाप लगवा ली :

स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना संकट में देश का जिस कुशलता के साथ नेतृत्व किया, वह एक मिसाल है। प्रधानमंत्री की प्रेरणा से जब हमारे वैज्ञानिकों ने दो-दो वेक्सीन बनाई, तो कांग्रेस ने उसकी भी आलोचना की। कांग्रेस के लोगों ने उसे ’ मोदी की वैक्सीन’ बताकर देश की जनता को भ्रमित किया। लेकिन बाद में चुपचाप वेक्सीन लगवा ली।

गरीबों को अनाज मिल रहा तो दुख रहा कांग्रेस का पेट:

ईरानी ने कहा कि मोदी सरकार ने कोरोना संकट के दौरान देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज देकर किसी गरीब को भूखा नहीं रहने दिया। इस योजना के कारण लोगों के जीवन में आ रहे बदलावों को देखते हुए प्रधानमंत्री ने इसे अगले पांच सालों के लिए आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है। लेकिन भाजपा सरकार गरीबों को मुफ्त राशन दे रही है, तो कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि असल में कांग्रेस गरीबों को गरीब ही बनाए रखना चाहती है, ताकि उनका वोट बैंक बना रहे। लेकिन आप लोगों को कांग्रेस के झांसे में नहीं आना है।

वे एक हजार की बात कर रहे सीएम चौहान ने 1250 दे दिए:

सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा कि कांग्रेस ने 500 रुपये में महिलाओं को गैस सिलेंडर देने की बात कही थी, लेकिन भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वही सिलेंडर महिलाओं को 450 रुपये में देना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग महिलाओं को पैसे देने की बातें कर रहे थे, उसके लिए फॉर्म भी भरवा रहे थे, लेकिन मुख्यमंत्री चौहान ने लाडली बहनों को हर माह 1250 रुपये देना शुरू भी कर दिया। उन्होंने कहा कि विकास औऱ गरीब कल्याण तथा महिला सशक्तीकरण के लिए एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाना है।

हरिहर तीर्थ निर्माण का संकल्प:

ईरानी ने कटनी जिले के बरही में विधानसभा प्रत्याशी संजय पाठक की चर्चा करते हुए कहा कि इन्होंने हरिहर तीर्थ निर्माण का संकल्प लिया है, जो अवश्य पूरा होगा। उन्होंने कहा कि 25 हजार बहनों का कन्यादान करने वाले भाई को देखने की इच्छा मेरी भी थी। मैं उन्हें आशीर्वाद देने आई हूं और आप भी उन्हें आशीर्वाद दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT