अवैध खनन-माफिया संरक्षण पर भिड़े कांग्रेसी नेता और महिला अधिकारी
अवैध खनन-माफिया संरक्षण पर भिड़े कांग्रेसी नेता और महिला अधिकारी Social Media
मध्य प्रदेश

अवैध खनन-माफिया संरक्षण पर भिड़े कांग्रेसी नेता और महिला अधिकारी

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में अवैध खनन माफिया की सक्रियता लोगों की परेशानी का सबब बनती जा रही है। बता दें कि शहडोल अवैध खनन और बड़े माफियाओं के सरंक्षण को लेकर हमेशा से सुर्खियों में है, इसी के चलते शहडोल में अवैध उत्खनन को लेकर खनिज मंत्री के सामने खनिज अधिकारी और कांग्रेसी भिड़ गए।

मंत्री के सामने ही कांग्रेसी नेता-खनिज अधिकारी भिड़ गए

अवैध उत्खनन को लेकर खनिज मंत्री प्रदीप जैसवाल के सामने खनिज अधिकारी और कांग्रेसी आपस में भिड़ गए, कांग्रेसी नेता और अधिकारी के बीच में इस बात को लेकर बहस होने लगी और मामला गरमा गया, खनिज अधिकारी और विभाग पर अवैध खनन कराने और बड़े माफियाओं को सरक्षण देने का आरोप लगाया है, खनिज अधिकारी ने भी कांग्रेसियो को जमकर सुनाई। बातों ही बातों में विवाद जमकर बढ़ गया।

खनिज अधिकारी ने कांग्रेसी नेता साकिर फारूकी के ऊपर तथा उसके भाई सहित पूरे खानदान के द्वारा चोरी के आरोप सार्वजनिक रूप से लगाए। इसी बीच और पूरे कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था में लगी पुलिस ने मामला शांत करवाया।

बताते चलें कि खनिज संसाधन मंत्री प्रदीप जायसवाल संभागीय समीक्षा बैठक में शामिल होने पहुंचे थे, जहां उन्होंने संभाग को बड़ी सौगात दी। खनिज मंत्री ने खनिज विकास निगम के संभागीय कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व ऊर्जा मंत्री बिसाहू लाल सिंह सहित कांग्रेस के जिला अध्यक्ष आजाद बहादुर सिंह, अनूपपुर जिला कांग्रेस के जिलाध्यक्ष, सहित प्रशासनिक अधिकारी व खनिज अधिकारी सुश्री फरहत जहां और खनिज विकास निगम के अधिकारी, एच.एस. शुक्ला व कर्मचारी मौजूद रहे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT