पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव
पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव  RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

पटवारी भर्ती परीक्षा में जो अभ्यर्थी दिव्यांग थे वो वन रक्षक परीक्षा में फिट कैसे हो गए: अरुण यादव

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • एमपी में पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाले में सामने आया एक नया मोड़

  • अरुण यादव ने ट्वीट कर दिव्यांग अभ्यर्थी के फिटनेस पर सवाल उठाए

  • पटवारी भर्ती परीक्षा पर अरुण यादव ने सरकार को फिर घेरा

  • क्या MP सरकार में युवाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा

मध्यप्रदेश। एमपी में पटवारी परीक्षा में लगातार लग रहे आरोपों के बाद अब हाल ही में हुई वनरक्षक, फील्ड गार्ड और जेल प्रहरी परीक्षा को लेकर भी धांधली की आशंका होने लगी है, इसको लेकर कांग्रेस ने पटवारी भर्ती परीक्षा पर मध्यप्रदेश सरकार को फिर घेरा है।

अरुण यादव ने पटवारी भर्ती परीक्षा पर सरकार को फिर घेरा

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के सीनियर लीडर अरुण यादव ने पटवारी भर्ती परीक्षा पर मध्यप्रदेश सरकार को फिर घेरा है। उन्होंने ने ट्वीट कर कहा- एमपी कर्मचारी चयन मंडल का नया कारनामा। क्या शिवराज सरकार में युवाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा। फर्जी प्रमाण पत्र बनाने वाले लोग कौन?

दिव्यांग अभ्यर्थी के फिटनेस पर अरुण यादव ने उठाए सवाल

कांग्रेस के सीनियर लीडर अरुण यादव ने दिव्यांग अभ्यर्थी के फिटनेस पर सवाल उठाए है और ट्वीट कर लिखा- पटवारी भर्ती परीक्षा में जो अभ्यर्थी दिव्यांग थे वो वन रक्षक-जेल प्रहरी के परीक्षा में फिट कैसे हो गए, यह कौनसा नया प्रयोग है।

भाजपा वाले बोल रहे थे पटवारी भर्ती परीक्षा में कोई घोटाला नहीं हुआ है, अब प्रतिदिन नए खुलासे हो रहे है अब इस पर कोई जवाब नहीं आ रहा है ।
अरुण यादव

बता दें, मध्यप्रदेश में कर्मचारी चयन मंडल द्वारा आयोजित पटवारी परीक्षा को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे है कहीं इसको लेकर छात्र आंदोलन कर रहे हैं तो कहीं कांग्रेस इस मामले को राजनीतिक मुद्दा बनाने में लगी हुई है। इससे पहले इस मामले में अब कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए उन्होंने ट्वीट कर सरकार पर आरोपियों को बचाने के आरोप लगाए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT