कांग्रेस नेता ने CM के खिलाफ अमर्यादित भाषा का किया प्रयोग
कांग्रेस नेता ने CM के खिलाफ अमर्यादित भाषा का किया प्रयोग Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस नेता ने CM के खिलाफ अमर्यादित भाषा का किया प्रयोग, कही ये बात

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां तेजी से कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है तो वहीं इस बीच राजनीतिक जगत में चुनावी सभाओं में नेताओं के बयानों ने माहौल का पारा गर्मा दिया है। सियासी गलियारों में एक दूसरे पर पलटवार का खेल तेजी से जारी है। बताते चलें कि इस बीच कई नेता अपने बयान में विवादित और अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अब एक और कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल।

बता दें कि बीते दिनों मुरैना शहर में रहने वाले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने 11 अक्टूबर को अशोकनगर के राजपुर गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को नंगा भूखा कह दिया था, वहीं चुनाव आयोग ने इस मामले में एक्शन लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष पर FIR दर्ज की थी। वही भूखे नंगे बयान के बाद से सियासी माहौल गरमा दिया था, तभी से बयान को लेकर दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर हमलवार है। अब फिर एक और कांग्रेस नेता ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है।

भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले ग्वालियर क्षेत्र के वरिष्ठ नेता बालेन्दु शुक्ल ने एक अख़बार की खबर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज पर निशाना साधा है। बता दें कि एक अख़बार की खबर लिखा था कि दो सभा में शिवराज ने खुद को 36 बार कहा भूखा -नंगा, कांग्रेस के नेता बालेन्दु शुक्ल ने ट्वीट कर कहा कि- हे शिवराज, जनता के सामने अपने आपको भूखा बताकर घुटने तो टेक देना पर कृपा कर घुटने टेकते समय नंगे मत हो जाना|

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT