ट्रक और कार की टक्कर में कांग्रेस नेता की मौत
ट्रक और कार की टक्कर में कांग्रेस नेता की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

ट्रक और कार की भीषण टक्कर में कांग्रेस नेता की मौत, रीवा से कटनी लौट रहे थे

Priyanka Yadav

कटनी, मध्यप्रदेश। एमपी में एक के बाद एक सड़क हादसे हो रहे है, तेजी से हो रहे भीषण हादसों में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब हाल ही में खबर मिली है कि, कटनी में एक हादसा हो गया है। यहां हुए भीषण हादसे में कांग्रेस नेता की मौत हो गई है।

कटनी सड़क पर कांग्रेस नेता की हुई मौत :

ये हादसा मध्य प्रदेश की कटनी में हुआ है। यहां ट्रक और कार की भीषण टक्कर में कांग्रेस नेता की मौत हो गई है, नेता कार से रीवा से कटनी की और लौट रहे थे, तभी एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, इस हादसे में कांग्रेस नेता गिरीश गौतम की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई।

जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता गिरीश गौतम निवासी विश्राम बाबा माधव नगर अपने पैतृक गांव रीवा के पास किसी कार्य से गए थे। देर रात वह अपनी कार से कटनी लौट रहे थे। तभी मैहर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद लोगों ने उन्हें अस्पताल भेजा, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इधर, इस हादसे की जानकारी लगते ही काग्रेस के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव का पीएम कराया है और मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। बता दें, गौतम वर्तमान में कांग्रेस के जिला महामंत्री पद पर और राजीव गांधी पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष के पद पर पदस्थ थे।

बताते चलें कि, हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबरें मिलती रहती हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है, वहीं वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि खुद के जीवन की सुरक्षा के लिहाज से भी जरूरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT