कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह का बयान
कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह का बयान RE
मध्य प्रदेश

कमलनाथ के BJP में शामिल होने पर कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह का बयान- ये सभी अफवाहें बीजेपी द्वारा फैलाई गई

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने अटकलें हुई तेज।

  • इसी बीच कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह का सामने आया बयान।

  • कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह ने कहा- ऐसा कुछ नहीं है।

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश कांग्रेस के सीनियर नेता कमलनाथ (Kamal Nath) के बीजेपी में जाने की अटकले तेज हो गई है। हर कोई इस मुद्दे पर अपनी राय दे रहें हैं। वहीं, कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों को कांग्रेस के हर नेता ने खारिज कर दिया है। वहीं, कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह का बयान सामने आया है।

कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह का बयान:

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह का कहना है, ''ऐसा कुछ नहीं है। ये सभी अफवाहें (कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की) बीजेपी द्वारा फैलाई गई हैं। वह हमारे वरिष्ठ नेता हैं और वह भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर आज बैठक में शामिल होंगे। कांग्रेस सांसद नकुलनाथ के बारे में उनका कहना है, ''वह वहां (छिंदवाड़ा) से मजबूत उम्मीदवार हैं और निश्चित तौर पर चुनाव लड़ेंगे।"

मप्र में राहुल गांधी की न्याय यात्री की तैयारियों के लिए पीसीसी दफ्तर में आज अहम बैठक:

आपको बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों उत्तर प्रदेश में जारी है, जिसके बाद उनकी यह यात्रा दो मार्च को राजस्थान के धौलपुर से मध्य प्रदेश के मुरैना में प्रवेश करेगी। जिसको लेकर कांग्रेस तैयारियों में जुटी है। इसी सिलसिले में आज पीसीसी दफ्तर में एक अहम बैठक होने जा रही है, जिसमें प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी जितेंद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी विभिन्न समितियों के सदस्यों के साथ चर्चा करेंगे। बता दें, जितेंद्र सिंह आज सुबह भोपाल पहुंचे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT