कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह
कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह  Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने बताया कांग्रेस की हार का कारण, कहा- भीतरघात का आकलन नहीं कर पाया सर्वे

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी विस चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद सियासत जारी

  • चुनाव में मिली हार के बाद लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान सामने आया

  • लक्ष्मण सिंह ने कहा- MP में कांग्रेस की वर्षों से हार का कारण भीतरघात

Congress leader Laxman Singh Statement: "कांग्रेस के सर्वे में मध्य प्रदेश में कांग्रेस जीत रही थी।सही भी था,दुर्भाग्यवश सर्वे में भीतरघात कहां कहां होगा यह आंकलन नहीं हो सकता।यही मुख्य कारण है वर्षों से कांग्रेस की हार का" ये बात आज कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने बयान देते हुए कही है।

चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद सियासत जारी :

बता दें, एमपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद सियासत जारी है। चुनाव में मिली हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई व पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान सामने आया और कांग्रेस की हार का कारण बताया है।

लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस की पराजय को लेकर उठाया सवाल

आज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के भाई एवं पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस की पराजय को लेकर फर सवाल उठाया है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है कि- मध्यप्रदेश में कांग्रेस की वर्षों से हार का एकमात्र कारण भीतरघात ही है।

CM शिवराज पर हमला बोलते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा-

वहीं लक्ष्मण सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा- शिवराज जी श्योपुर में कल बोले कि गरीबों को लखपति बना देंगे।तो बीस साल इंतजार क्यों किया?मनरेगा की मजदूरी क्यों नहीं बढ़ाई? एक और सफेद झूठ। गरीबों की जमीन वर्षों से आपकी पार्टी के लोग हड़प रहे हैं,उसे ही रोक कर बता दीजिए!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT