नरेंद्र सलूजा ने वीडी शर्मा पर कसा तंज
नरेंद्र सलूजा ने वीडी शर्मा पर कसा तंज Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने वीडी शर्मा पर कसा तंज, कहा- देश बेच दिया, अब तिरंगा बेचेंगे…

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आमजनों को राष्ट्रीय ध्वज उपलब्ध कराने के लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय में सुविधा केंद्र का उद्घाटन किया है। इसको लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने वीडी शर्मा पर जमकर तंज कसा है।

नरेंद्र सलूजा ने बयान देते हुए कही ये बात

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बयान देते हुए कहा कि, देश के इतिहास में पहली बार-मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का झंडा विक्रय केन्द्र….तिरंगे का विक्रय…?सरकारी संपत्ति , सत्ता के लिये ज़मीर तक बेच दिया , बस अब यही बचा था।

झंडा विक्रय केन्द्र का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया शुभारंभ- देश बेच दिया, अब तिरंगा बेचेंगे…
नरेंद्र सलूजा

बता दें, आज कार्यालय में सुविधा केंद्र का उद्घाटन कर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, मेरी सभी प्रदेशवासियों से विनम्र अपील है कि आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत Har Ghar Tiranga अभियान का हिस्सा बनकर अपने-अपने घरों पर तिरंगा अवश्य लगायें और देशभक्ति के भाव के साथ अमृत महोत्सव पर्व में सहभागी बनें। जिसके बाद कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर हमला बोला है।

हर घर तिरंगा अभियान को लेकर कांग्रेस लगातार बोल रही है हमला-

बता दें कि, हर घर तिरंगा अभियान को लेकर कांग्रेस लगातार जुबानी हमला बोल रही है। बीते दिनों ही इस अभियान को लेकर सरकार के जारी एक आदेश पर कांग्रेस ने एतराज जताया था कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष ने कहा था- सरकार के एक सरकारी आदेश में जिलों को कहा गया है कि तिरंगे में सबसे ऊपर भगवा रंग होना चाहिए, जबकि तिरंगे में केसरिया रंग होता है। केसरी और भगवा रंग में अंतर है। लेकिन, जो सरकारी आदेश है उसमें ऊपर भगवा रंग रखने के निर्देश दिए गए, ये आपत्तिजनक है, इस आदेश को वापस लिया जाना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT