वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रजापति की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रजापति की रिपोर्ट आई पॉजिटिव Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना की रफ्तार तेज, वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रजापति की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में तमाम कोशिशों के बाद भी वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना संक्रमण ने तेजी से लोगों को अपनी चपेट में लेने के बाद अब अपनी बढ़त राजनीतिक गलियारे तक बना ली है। प्रदेश में धीरे-धीरे एक-एक कर विभिन्न राजनीति दलों के नेता कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब कांग्रेस के एक और नेता को हुआ कोरोना।

बता दें कि मध्यप्रदेश में नेता सुरेश पचौरी के बाद अब पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति कोरोना की चपेट में हैं। वरिष्ठ नेता एनपी प्रजापति अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के संपर्क में रहे हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों को तत्काल कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध किया है।

अब तक राजनीतिक जगत में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ गए हैं। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के अलावा कई विधायक और नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। वहीं कमलनाथ सरकार में वित्त मंत्री रहे तरुण भनोत भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुके हैं। सबसे पहले कुणाल चौधरी कोरोना संक्रमित हुए और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा समेत कई राजनेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT