MP Politics
MP Politics RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

अमित शाह का स्वागत करने पहुंचे कांग्रेस नेता संघवी, भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने उठाए सवाल

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • भाजपा प्रवक्ता ने उठाये कांग्रेस संगठन पर सवाल।

  • 30 जुलाई को इंदौर में भाजपा और कांग्रेस के हुए थे कार्यक्रम।

  • कांग्रेस के कार्यक्रम में पंकज संघवी और जीतू पटवारी नहीं हुए थे शामिल।

MP Politics: भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस नेता पंकज संघवी पुष्प गुच्छ लेकर पहुंचे अमित शाह का स्वागत करने, यह बहुत से लोगों के लिए चौकाने वाली है। जी हाँ इंदौर में कांग्रेस पार्टी के टिकट पर लोकसभा और महापौर का चुनाव लड़ चुके पंकज संघवी पुष्प गुच्छ लेकर रविवार को अमित शाह के इंदौर आगमन पर उनका स्वागत करने पहुंचे थे यह बात भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये कही है। नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस के संगठन में सब कुछ ठीक न होने का इशारा करते हुए लिखा है कि, कांग्रेस के कार्यक्रम से जीतू पटवारी, पंकज संघवी जैसे नेता गायब थे।

नरेंद्र सलूजा ने लिखा कि, 'केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इंदौर आगमन पर कल इंदौर से कांग्रेस की तरफ से लोकसभा व महापौर का चुनाव लड़ चुके कांग्रेस के बड़े नेता पंकज संघवी भी स्वागत करने पुष्पगुच्छ लेकर पहुंचे...वैसे भी कल कमलनाथ जी के इंदौर आगमन पर पंकज संघवी, जीतू पटवारी, सतनारायण पटेल सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता विभिन्न कार्यक्रमों में कहीं नजर नहीं आए।'

दरअसल कल यानि 30 जुलाई को इंदौर में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के बड़े कार्यक्रम हुए थे। कांग्रेस के कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ- साथ दिग्विजय सिंह और कन्हैया कुमार शामिल हुए थे। वहीं भाजपा द्वारा इंदौर में बूथ कार्यकर्ताओं का सम्बोधन कार्यक्रम था जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT