भाजपा में शामिल पंकज संघवी और अंतर सिंह दरबार
भाजपा में शामिल पंकज संघवी और अंतर सिंह दरबार Social Media
मध्य प्रदेश

Congress Leaders Join BJP: भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस नेता पंकज संघवी और अंतर सिंह दरबार

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • एक बार फिर मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा

  • आज कांग्रेस के दो नेता पंकज संघवी और अंतर सिंह दरबार भाजपा में शामिल

Congress Leaders Join BJP: MP में लोकसभा चुनाव से पहले एक-एक करके कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं, आज शुक्रवार को महू से दो बार कांग्रेस विधायक रहे अंतर सिंह दरबार ने भाजपा जॉइन कर ली। वही इंदौर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंकज संघवी ने भी भाजपा का दामन थाम लिया।

कांग्रेस के दो नेता भाजपा में शामिल:

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी को फिर बड़ा झटका लगा है कांग्रेस के दो नेता भाजपा में शामिल हुए है मिली जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर में कांग्रेस नेता पंकज संघवी और अंतर सिंह दरबार दोनों नेता अपने सैकड़ों समर्थकों से साथ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे यहां मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश शासन में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

भाजपा ने ट्वीट कर कहा- आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश संगठन महामंत्री, प्रदेश सरकार में मंत्री एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक की उपस्थिति में कांग्रेस के पूर्व विधायक, कांग्रेस नेता पंकज सिंघवी, बसंत चौरसिया, मध्यप्रदेश राज्य ग्रामीण आजिविका मिशन की प्रदेश महासचिव, धामनौद नगरपालिका अध्यक्ष, मऊगंज नगरपरिषद अध्यक्ष, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष, हनुमना नगरपरिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, टीकमगढ़ कांग्रेस जिला संगठन मंत्री, जनपद उपाध्यक्ष ललित अहिरवार के साथ सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में संचालित विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT