Congress Leaders Join BJP
Congress Leaders Join BJP Social Media
मध्य प्रदेश

Congress Leaders Join BJP: पूर्व विधायक यादवेंद्र सिंह समेत कई कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • चुनाव से पहले कांग्रेस के कई नेता भाजपा में हो रहे शामिल

  • फिर मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी को लगा बड़ा झटका

  • आज कांग्रेस के कई नेताओं ने थामा BJP का दामन

Congress Leaders Join BJP: लोकसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में एक-एक करके कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। आज मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सतना जिले के नागौद से पूर्व विधायक समेत कई कांग्रेस नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

CM यादव और VD शर्मा ने भाजपा की सदस्यता दिलाई

भोपाल स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई और उनका पार्टी में स्वागत किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा में सभी को सम्मान मिलेगा। पार्टी पूरी गंभीरता से अपने कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी होती है, जिसके परिवार में कोई विधायक सांसद नहीं था, ऐसे एक किसान परिवार के बेटे को मंत्री और फिर मुख्यमंत्री सिर्फ भाजपा ही बना सकती है।

भोपाल में CM मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष, वीडी शर्मा, प्रदेश लोकसभा प्रभारी तथा न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक की उपस्थिति में कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री देवदत्त सोनी व हाकमसिंह लोधी,पूर्व सांसद देवराज सिंह, पूर्व विधायक यादवेंद्र सिंह, पूर्व महापौर रेणु शाह व पुष्कर सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बबीता साकेत, पूर्व नगर निगम अध्यक्ष सुधीर सिंह तोमर, धर्मेंद्र सिंह देउरा, बसपा नेता बी. डी. पाण्डेय, रावेन्द्र सिंह पटवारी, राममनोहर तिवारी, सेवा निवृत्त आईजी राजेश पटारिया, कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव विनय दुबे, पूर्व कांग्रेस प्रदेश महासचिव विकास यादव विक्की, आईटी सेल मीडिया प्रभारी पीयुष दुबे समेत सतना, रीवा, सांवेर, शहडोल, अनुपपूर एवं जबलपुर के कांग्रेस व बसपा पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

वही, प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने कहा कि, आप सभी का BJP परिवार में स्वागत है, पूर्ण विश्वास है कि आप सभी स्थानीय स्तर पर संगठन को मजबूत करने के साथ ही लोकसभा चुनाव में अपने-अपने बूथों पर पिछले चुनाव की अपेक्षा 10 प्रतिशत वोट शेयर में वृद्धि के साथ # PhirEkBaarModiSarkaar बनाने के लिए समर्पणभाव से कार्य करेंगे। साथ ही VD शर्मा ने भाजपा में शामिल हुईं कांग्रेस की कई महिला नेत्रियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा महिला शक्ति का भरपूर सम्मान करती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT