महू में कांग्रेस नेता के भतीजे का अपहरण फिर की हत्या
महू में कांग्रेस नेता के भतीजे का अपहरण फिर की हत्या  Social Media
मध्य प्रदेश

महू में कांग्रेस नेता के भतीजे का अपहरण फिर की हत्या, किडनैपर्स ने मांगी थी करोड़ों की फिरौती

Priyanka Sahu

इंदौर, मध्‍य प्रदेश। देशभर में अपहरण और हत्या जैसे मामले आए दिन कहीं न कहीं से सामने आते ही रहते है। इसी तरह का ताजा मामला इंदौर में महू के किशनगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां इंदौर में महू के नजदीक पिगडंबर के कांग्रेस नेता विजयेंद्रसिंह के 8 साल के भतीजे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई।

क्‍या है पूरा मामला :

दरअसल, इंदौर में महू के किशनगंज थाना क्षेत्र में मासूम का अपहरण किए जाने के बाद उसकी हत्‍या भी कर दी गई। इस दौरान चोरल- बाइग्राम की पुलिया के पास आज सुबह ही शव बरामद हुआ है।

किशनगंज पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा :

तो वहीं, प्रारंभिक जानकारी में किशनगंज पुलिस की ओर से इस मामले में दो आरोपियों को पकड़ा है। तो वहीं, इसमें परिवार से जुड़े लोगों पर भी आशंका है कि, पैसे के लिए ही उन्होंने ये काम किया था। अब आरोपी ऋतिक और विक्की को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बच्चे के पिता जितेंद्रसिंह चौहान खदान कारोबारी हैं। परिवार ने पुलिस को बताया कि, बेटा हर्ष (8) रविवार शाम 6.30 बजे से लापता हो गया था। परिवार के लोग उसे गांव और रिश्तेदारों के यहां ढूंढ़ते रहे। परिवार के पास रात 9.30 बजे फिरौती के लिए पहला फोन आया। किडनैपर्स ने 4 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी।

आरोपियों की थी चार करोड़ की फिरौती की मांग :

मामले की जांच पड़ताल के बाद यह पता चला है कि, घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों ने चार करोड़ की फिरौती की मांग की थी और यह कोई ओर नहीं बल्कि आरोपी भांजे के भांजे ही लगते हैं। पिगडंबर में कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह चौहान के छोटे भाई जितेंद्र सिंह चौहान का बेटे हर्ष सिंह अचानक लापता हुआ था, फिर चार करोड़ की फिरौती की बात सामने आई थी, लेकिन आरोपियों ने हर्ष की हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार, बच्चा घर में खेल रहा था, इसके बाद वह कुछ देर नहीं दिखा तो परिवार वालों ने खोजना शुरू करा, नहीं मिलने के बाद परिवार वालों ने पुलिस चौकी पहुंचकर बच्‍चे के अपहरण की कंप्लेंट कराई, तो वहीं आरोपियों ने कंप्‍लेंट के डर से बच्चे को मार दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT