कांग्रेस ने भाजपा नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप
कांग्रेस ने भाजपा नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

इंदौरः कांग्रेस ने भाजपा नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की वाणिज्यक राजधानी इंदौर में भाजपा नेताओं द्वारा बिजली के बढ़े बिल को कम नहीं करने के विरोध में आंदोलन करने से पहले ही कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया। भाजपा द्वारा 4 नवंबर को बिजली बिल जलाकर कांग्रेस के खिलाफ आंदोलन किया किया जा रहा है।

कांग्रेस ने खोली भाजपा नेताओं की पोलः

भाजपा द्वारा आंदोलन करने से पहले ही कांग्रेस ने भाजपा के बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके बिजली बिल निकालकर कांग्रेस की योजना का लाभ लेना बताया जिसमें बड़े नेताओं में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, विधायक आकाश विजयवर्गीय, पूर्व विधायक सुदर्शन समेत अन्य नाम शामिल हैं।

योजना का लाभ ले रहे है बड़े नेता

सरकार की इंदिरा गृह ज्योति योजना का लाभ लेने का आरोप

कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव विवेक खंडेलवाल, प्रवक्ता गिरीश जोशी ने प्रमाण के साथ आरोप लगाते हुए वर्तमान सरकार की इंदिरा गृह ज्योति योजना का लाभ लेने का आरोप लगाया और प्रमाण के रूप में बिजली बिल निकालकर इसकी पुष्टि की।

इस संबंध में कांग्रेस नेताओं का कहना है कि, जो नेता सरकार पर आरोप लगा रहे है वह भी सरकार की योजना का लाभ ले रहे हैं।

आगामी 4 नवंबर को कांग्रेस के खिलाफ किया जा रहा है आंदोलनः

बता दें कि, आगामी 4 नवंंबर को भाजपा नेताओं द्वारा कांग्रेस सरकार के खिलाफ बिजली के बिल को जलाकर आंदोलन किया जा रहा है, बिजली के बिल को कम नहीं करने के विरोध में किया जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT