निकाय चुनावों में प्रदेश प्रवक्ताओं को किया तैनात
निकाय चुनावों में प्रदेश प्रवक्ताओं को किया तैनात Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस मीडिया विभाग ने निकाय चुनावों में प्रदेश प्रवक्ताओं को किया तैनात

Shahid Kamil, Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) की भावनानुसार मध्यप्रदेश नगरीय निकाय के चुनाव क्षेत्रों में मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश प्रवक्ताओं को 16 नगर निगम में स्थानीय मीडिया से समन्वय स्थापित करने और महापौर पद के कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के पक्ष में अपनी बात रखने के उद्देश्य से प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ताओं को निकायवार प्रभारी बनाया गया है, जो निम्नानुसार हैं:-

1. भोपाल - अपराजिता पांडे

2. इंदौर - संतोष सिंह गौतम

3. ग्वालियर - राम पांडे सिद्धार्थसिंह राजावत और अनुराधासिंह

4. मुरैना - अजीत सिंह भदौरिया

5. सागर - संदीप सबलोक और अभिषेक बिलगैंया

6. कटनी - विक्रम खंपरिया

7. जबलपुर - रोहित नायक

8. बुरहानपुर - मिथुन अहिरवार

9. सिंगरौली - स्वदेश शर्मा

10. छिंदवाड़ा - विक्की खांगेल

11. रीवा - संतोष सिंह परिहार

12. सतना - रवि वर्मा

13. देवास - योगेश यादव

14. खंडवा - दीप्ती सिंह

15. उज्जैन - अभिनव बरोलिया

16. रतलाम - आनंद जाट

के.के. मिश्रा ने बताया-

प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के.के. मिश्रा ने बताया है कि सभी प्रवक्ता अपने निकाय वाले प्रभार क्षेत्र के समस्त वरिष्ठ कांग्रेसजनों, जिला कांग्रेस अध्यक्षों से समन्वयक स्थापित कर दिये गये प्रभार क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने, मीडिया के समक्ष अपनी बात रखकर पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे और महापौर अधिक से अधिक पार्षद प्रत्याशियों को विजयश्री दिलाने में महती भूमिका का निर्वहन करेंगे।

ये भी पढ़े :

मध्य प्रदेश में चल रहे निकाय चुनाव के प्रचार अभियान को तेज गति देने के लिए कांग्रेस पार्टी ने "आपका कमलनाथ, आपके साथ" अभियान लॉन्च किया है। कमलनाथ 24 जून से ‘आपका कमलनाथ-आपके साथ’ अभियान की शुरूआत की है। आपके कमलनाथ, आपके साथ" कार्यक्रम के तहत सिंगरौली पहुंचकर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज नगर निगम सिंगरौली के महापौर प्रत्याशी अरविन्द सिंह चंदेल एवं पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT