दिल्ली में 26 मई को  मध्यप्रदेश कांग्रेस की 
 बड़ी बैठक
दिल्ली में 26 मई को मध्यप्रदेश कांग्रेस की बड़ी बैठक  Rajexpress
मध्य प्रदेश

Congress: कर्नाटक मंत्रीमंडल विस्तार की वजह से MP कांग्रेस की हाईकमान के साथ दिल्ली में होने वाली बैठक स्थगित

राज एक्सप्रेस

भोपाल ,(अजीत द्विवेदी )। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े के साथ प्रस्तावित बैठक देर रात स्थगित हो गई। इसमें चुनाव अभियान संचालन, प्रबंधन आदि समितियों के गठन पर चर्चा होनी थी। पहले यह बैठक 24 मई को होने वाली थी, बाद में इसे 26 मई कर दिया गया था। अब कर्नाटक मंत्रीमंडल विस्तार होने की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया है। बैठक को लेकर तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

इसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ, दिग्विजय सिंह सहित प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं को भाग लेना था। बैठक में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, डा. गोविंद सिंह और अरूण यादव दिल्ली पहुंच चुके हैं। दरअसल, प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों का कहना है कि चुनाव प्रचार अभियान किस तरह से संचालित होगा और किस नेता की क्या भूमिका रहेगी, इस पर पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ होने वाली बैठक में निर्णय होगा।

विभिन्न समितियां गठित कर वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी दी जा सकती हैं। चुनाव अभियान के संचालन के लिए प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेताओं को शामिल करते हुए समिति बनाने पर विचार किया जा रहा है। इसके साथ ही अलग-अलग अंचल से यात्रा निकालना भी प्रस्तावित है। इन सभी मुद्दों को लेकर हाईकमान से प्रदेश के दिग्गज नेताओं की चर्चा होनी थी।

सभी अंचलों में होंगी राष्ट्रीय नेताओं की जनसभाएं

प्रदेश कांग्रेस ने राष्ट्रीय नेताओं की सभी अंचलों में जनसभाएं कराने की कार्ययोजना बनाई है। पार्टी नेताओं का कहना है कि ग्वालियर, सागर, रीवा, भोपाल, जबलपुर और इंदौर में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े , पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सभाएं प्रस्तावित की गई हैं। इन पर चर्चा कर अंतिम रूप बैठक में दिया जाना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT