कांग्रेस विधायक आरिफ को ब्रेन हेमरेज
कांग्रेस विधायक आरिफ को ब्रेन हेमरेज  Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस विधायक आरिफ ब्रेन हेमरेज होने के बाद अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से हाहाकार मचा हुआ है, वही कोरोना संकट के बीच कई लोग अन्‍य बीमारी के चपेट में हैं। बता दें कि इस कोरोना संकटघड़ी में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल उत्तर विधानसभा सीट से विधायक और पूर्व मंत्री आरिफ अकील को ब्रेन में ब्लड क्लॉटिंग होने के बाद उन्हें तत्काल एडमिट कराया गया है।

बता दें कि पूर्व मंत्री आरिफ अकील को ब्रेन में ब्लड क्लॉटिंग होने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बता दे कि मिली जानकारी के मुताबिक आरिफ अकील बीते तीन दिनों से भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में इलाज ले रहे हैं। वही गुरुवार को आरिफ अकील की हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी। ऐसे में अकील के समर्थक उनके स्वास्थ्य को लेकर काफी चिन्तित है।

आपको बताते चलें कि कांग्रेस विधायक आरिफ अकील भोपाल उत्तर विधानसभा सीट से लगातार 1998 से जीतते आ रहे हैं वहीं सन1992 के बाबरी मस्जिद विध्वंस के बाद 1993 में हुए विधानसभा चुनाव में आरिफ अकील बीजेपी के रमेश शर्मा से हार गए थे। सन 1998 का विधानसभा चुनाव में आरिफ अकील कांग्रेस के टिकट पर लड़े और उन्होंने अपनी पिछली हार का बदला बीजेपी के रमेश शर्मा को हराकर ले लिया, उसके बाद से अकील की जीत का सिलसिला जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT