कांग्रेस MLA आरिफ मसूद का बयान
कांग्रेस MLA आरिफ मसूद का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस MLA आरिफ मसूद ने मंत्री इंदर सिंह परमार के बयान पर जताई आपत्ति, कही ये बात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। हिज़ाब को लेकर स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने बयान देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में भी हिज़ाब पहनकर स्कूल आने पर प्रतिबंध लगाया जाएगा, स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार के इस बयान पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Arif Masood) ने आपत्ति जताई है।

MP के स्कूलों में हिज़ाब पर प्रतिबंध लगाने पर मसूद का बयान :

मध्य प्रदेश के स्कूलों में हिजाब को प्रतिबंध लगाने पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का बड़ा बयान सामने आया है। स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार के बयान पर पलटवार करते हुए आरिफ मसूद ने कहा- मध्य प्रदेश में इस तरह का जो भी इश्यू होगा उसका कड़ा विरोध करेंगे और इसी किसी भी हालत में यह लागू नहीं होने देंगे।

यह देश इंदर सिंह परमार की जबान से नहीं संविधान से चलेगा : आरिफ मसूद

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा- यह गांधी और अंबेडकर के सिद्धांतों पर चलने वाला देश है, हम मध्य प्रदेश में ऐसा होने नहीं देंगे सड़कों पर आकर आंदोलन करेंगे कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे, यह देश इंदर सिंह परमार की जबान से नहीं संविधान से चलेगा। वही कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद ने स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार पर तंज कसते हुए कहा- अपने सरकारी स्कूलों की हालत देखें, उसे सुधारें और स्कूलों का स्तर सुधारने पर जोर दें। बच्चियों को सम्मान के साथ स्कूल आने दें, हिजाब से बच्चियां सुरक्षित रहती हैं।

स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने दिया था ये बयान :

बता दें, कर्नाटक में स्कूल-कॉलेजों में लड़कियों के हिज़ाब पहनने का विवाद एमपी तक पहुंच गया है, इस मामले में स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने बड़ा बयान दिया था। मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा- स्कूलों में केवल ड्रेस कोड लागू हो, हिज़ाब स्कूल ड्रेस का हिस्सा नहीं है। अगर कहीं कोई हिज़ाब पहनकर स्कूल में आता है, तो प्रतिबंध लगाया जाएगा। मध्यप्रदेश में स्कूल यूनिफॉर्म कोड के अनुसार ही बच्चों को आना होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT