CAA विरोध में आरिफ मसूद की पोस्टरबाजी चर्चा में
CAA विरोध में आरिफ मसूद की पोस्टरबाजी चर्चा में Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

CAA विरोध में आरिफ मसूद की पोस्टरबाजी चर्चा में...

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में CAA को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इसके खिलाफ देश में हिंसक प्रदर्शन, आगजनी व लोग सड़कों पर उतरकर सरकार के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। वही बीजेपी और कांग्रेस के बीच नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर जंग और तेज हो गई है।

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं, हाल ही में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद CAA विरोध में पोस्टरबाजी को लेकर चर्चा में हैं। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने लोगों से नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने को भी कहा, आपको बता दें कि, कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने अपने विधानसभा क्षेत्र में जाकर घरों के बाहर नागरिकता संशोधन कानून विरोधी पम्पलेट लगवाए और लोगों से नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने को भी कहा है, आरिफ मसूद के साथ उनके समर्थक भी मौजूद थे।

आरिफ मसूद के CAA विरोधी मुहिम पर बीजेपी ने जताई आपत्ति

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के नागरिकता संशोधन कानून विरोधी मुहिम पर बीजेपी और पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने आपत्ति जताई है। सारंग ने कहा कि CAA का क़ानून भारतीय संविधान के अनुसार लागू हुआ है। यदि कांग्रेस के विधायक इस क़ानून के विरुद्ध कोई कृत्य करते हैं तो यह सीधे-सीधे संविधान के विरुद्ध किया कृत्य होगा। नागरिकता संशोधन कानून का विरोध इस देश के संविधान और डॉ. अम्बेडकर जी का अपमान है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT