Arif Masood ने ही उठाए कांग्रेस की हनुमान चालीसा पर सवाल
Arif Masood ने ही उठाए कांग्रेस की हनुमान चालीसा पर सवाल Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस विधायक Arif Masood ने ही उठाए कांग्रेस की हनुमान चालीसा पर सवाल, कही ये बात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। प्रदेश के सभी शहरों में कांग्रेस हनुमान चालीसा का पाठ करने जा रही है, 14 जनवरी मकर सक्रांति पर्व पर राज्य के सभी शहरों में हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा। वहीं, कांग्रेस की हनुमान चालीसा पाठ पर अंदरूनी खींचतान शुरू, कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Arif Masood) ने ही कांग्रेस की हनुमान चालीसा पर सवाल उठाए हैं।

हनुमान चालीसा पाठ को लेकर आरिफ मसूद का बड़ा बयान :

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Arif Masood) का हनुमान चालीसा पाठ को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने बयान देते हुए कहा है कि कांग्रेस के सदस्य हनुमान चालीसा का पाठ करे लेकिन पार्टी के मुसलमानों के लिए बंधन नही होना चाहिए।

कांग्रेस की विचारधारा सर्वधर्म सम्मान की है : कांग्रेस विधयाक

आगे कांग्रेस विधयाक आरिफ मसूद ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा सर्वधर्म सम्मान की है। हम कांग्रेस में इसलिए ही आये है कि वो सबको साथ लेकर चलना चाहती है, हनुमान चालीसा का पाठ कुछ कुछ लोगों की निजी सोच हो सकती है लेकिन कांग्रेस की विचारधारा सबको साथ लेकर चलने की है। कांग्रेस की विचारधारा से हटना पार्टी के लिए अच्छा नहीं।

MP में मस्जिदों में होने वाली अज़ान पर सियासी घमासान शुरू

इधर MP में मस्जिदों में होने वाली अज़ान पर सियासी घमासान शुरू हो गया है। इस मामले में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने इंदौर के वकीलों के खिलाफ मोर्चा खोला है और कहा- दुर्भाग्य की बात है अधिवक्ता न्याय दिलवाने के लिए होते है, उन्हें एक पक्ष के लिए ऐसा माहौल नही बनाना चाहिए। अज़ान से किसी को समस्या नहीं है कुछ चंद लोग देश का माहौल खराब कर रहे हैं।

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा मप्र में मुस्लिम वर्ग को टारगेट किया जा रहा है, एक राजनैतिक पार्टी अपनी नाकामी को छुपाने के लिए इस तरह के मुद्दे को जन्म देती हैं। इंदौर में अधिवक्ताओं ने अजान से ध्वनि प्रदूषण का आरोप लगाते हुए हस्ताक्षर अभियान शुरू कर दिया है। वहीं, इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने परीक्षण करवाने की बात कही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT