अपने जन्मदिन पर कांग्रेस MLA ने की फायरिंग
अपने जन्मदिन पर कांग्रेस MLA ने की फायरिंग Social Media
मध्य प्रदेश

नए साल में अपने जन्मदिन पर कांग्रेस MLA ने की फायरिंग, गृहमंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश

Priyanka Yadav

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में नए साल 2023 का स्वागत लोगों ने अपने अपने तरीके से किया। वहीं साल के पहले दिन 1 जनवरी को कई लोगों और नेताओं का जन्‍मदिन रहा है। ऐसे में पूरे देश से लोगों के सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं। नए साल में लोगों को जश्न में डूबे हुए देखा गया।

कांग्रेस विधायक ने की हर्ष फायरिंग

इधर एक बार फिर कोतमा के कांग्रेस विधायक सुनील सराफ सुर्खियों में रहे हैं। बता दें, 1 जनवरी का कांग्रेस विधायक सुनील का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इसकी शिकायत पूर्व विधायक दिलीप जयसवाल ने पुलिस अधीक्षक से की है और इस घटना के बारे में संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई के दिए निर्देश

जिसके बाद इस मामले में आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि, कांग्रेस विधायक द्वारा पिस्टल लहराने के मामले में अनूपपुर पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

सुनील जायसवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

डॉ. मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि कांग्रेस विधायक द्वारा पिस्टल लहरा कर डांस करने से कोई भी अनहोनी हो सकती थी। अनूपपुर एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कोतमा विधायक सुनील जायसवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे नए साल की एक पार्टी में हवाई फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वे हवाई फायर करते हुए डांस भी कर रहे हैं। डॉ. मिश्रा इसी वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

नरेंद्र सलूजा ने किया ट्वीट

नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा है कि, एक तरफ़ कांग्रेस एमपी में नये साल में संकल्प दिवस मना रही है और दूसरी तरफ़ उनके विधायक नये साल में अपने जन्मदिन पर खुलेआम “मैं हूँ डान” गाना गाते हुए गोलियाँ दाग रहे है…इन विधायक पर इस वीडियो के आधार पर क़ानून के मुताबिक़ कड़ी कार्यवाही हो ,इनकी रिवाल्वर ज़ब्त हो…

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT