कांग्रेस विधायक चौहान का बयान
कांग्रेस विधायक चौहान का बयान Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

सियासी खींचतान पर MLA चौहान ने सीएम का साथ निभाने का दोहराया वादा

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर मचे बवाल के बाद से ही जहां राजनीति में भूचाल मचा हुआ है वहीं नेताओं के बयानबाजी और आरोप- प्रत्यारोप की खबर सामने आती जा रही हैं इस बीच अब सभी अफवाहों और फैलाई जा रही खबरों का खंडन करते हुए चंदेरी विधानसभा के कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान का बयान सामने आया है, जहां उन्होंने बयान से घटनाक्रम को स्पष्ट करते हुए कमलनाथ सरकार के लिए दावे भी प्रस्तुत किए हैं।

कांग्रेस विधायक चौहान ने किया दावा पेश-

इस संबंध में मीडिया के समक्ष बयान देते हुए कांग्रेस विधायक चौहान ने कहा कि,- मेरे बारे में जो खबरें फैलाई जा रही हैं अखबारों और न्यूज चैनलों के माध्यम से वह सब सरासर गलत हैं भ्रामक होने के साथ अफवाह है। सब कुछ ठीक चल रहा है, भाजपा द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है, मैं पूर्णत: कमलनाथ सरकार के साथ हूँ और कांग्रेस सरकार पूरे 5 साल चलेगी और अपना कार्यकाल भी पूरा करेगी। जिन विधायकों के लापता होने की खबरें सामने आ रही थीं वे कहीं नहीं गए हैं सब वापस लौट आएंगे। सरकार को कोई संकट नहीं है।

कांग्रेस से मेरा जुड़ाव वर्षों पुराना है- विधायक चौहान

इस संबंध में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मेरा नाम भी सामने आया था, मेरे पिताजी कांग्रेस से विधायक रहे और मैं भी तीसरी बार विधायक बना हूं। मोदी जी की लहर के विपरीत मैंने चुनाव जीता है कांग्रेस के साथ हूं, सबकुछ ठीक है कुछ नहीं हुआ है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT