साध्वी के लिए दांगी का हुआ हृदय परिवर्तन, कहा-देंगे गाँधी साहित्य
साध्वी के लिए दांगी का हुआ हृदय परिवर्तन, कहा-देंगे गाँधी साहित्य Social Media
मध्य प्रदेश

साध्वी के लिए दांगी का हुआ हृदय परिवर्तन, कहा-देंगे गाँधी साहित्य

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की सांसद प्रज्ञा के मामले ने प्रदेश सहित देशभर में बवाल खड़ा कर दिया। जिस मामले पर विपक्ष के अलावा पक्ष ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी, इस मामले के चलते ब्यावरा के कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने सांसद प्रज्ञा को जला देने की विवादास्पद बात कही थी, जिस पर हंगामा मच गया था। अब विधायक दांगी ने हृदय परिवर्तन कर सांसद प्रज्ञा को पत्र लिखकर ब्यावरा आने का निमंत्रण दिया है।

सांसद प्रज्ञा को भेजा निमंत्रण पत्र :

ब्यावरा के कांग्रेस विधायक ने अपनी गलती स्वीकारते हुए सांसद प्रज्ञा को अपने क्षेत्र में आने के लिए निमंत्रण भेजा और लिखा कि- "आपने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को एक बार नहीं कई बार देशभक्त कहा है, आपके इस बयान से प्रदेश ही नहीं पूरा देश आहत हुआ है, लेकिन अब आप अपने कहे बयान पर शर्मिंदा हैं और साथ ही गांधी दर्शन की विचारधारा अपनाना चाहती हैं तो आपका मेरे जिले राजगढ़ के ब्यावरा क्षेत्र में स्वागत है। हम नगरवासी महात्मा गांधी के प्रिय भजन, "वैष्णव जन तो तेने कहिए जो पीर पराई जाने रै' गाते हुए आपका स्वागत करेगें। साथ ही उस दिन "गांधी साहित्य " भेंट करेगें।"

सांसद प्रज्ञा के खिलाफ दिया था विवादित बयान :

बता दें कि, हाल ही में बीजेपी सांसद प्रज्ञा के द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लोकसभा में संसदीय कार्रवाई के दौरान 'देशभक्त' कहा गया था जिस पर विपक्ष ही नहीं बल्कि पक्ष में भी बवाल मच गया था, जिस मामले पर बयान देते हुए ब्यावरा के कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने सांसद प्रज्ञा को जलाने देने की बात कही थी, इसक बयान पर काफी हंगामा मच गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT